बेटे ने पूरी की 'कैंसर पीड़ित' पिता की अंतिम इच्छा, इंदौर पुलिस ने भी दिया साथ

इंदौर: दुनिया भर में कोरोना वायरस की दहशत लगातार बढ़ती ही जा रही है. वहीं लॉकडाउन में जनता की नजरों में पुलिस की परिभाषा भी बदल रही है. ताजा मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है. जहां पर कैंसर से जूझ रहे एक पिता की आखिरी ख्वाहिश को पूरा करने में मध्य प्रदेश पुलिस ने भी बेटे का साथ दिया. 

दरअसल, पिता की आखिरी ख्वाहिश अपने बेटे की शादी देखना थी. जिसे बेटे ने स्थानीय पुलिस की सहायता से पूरी की. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर के गौतमपुरा में प्रशासन की स्वीकृति  के बाद एक जोड़े ने सात फेरे लिए. दूल्हे के बड़े भाई ने कहा, 'मेरे पिता कैंसर से पीड़ित हैं. उनकी अंतिम इच्छा छोटे बेटे की शादी देखना थी. जिला प्रशासन ने हमें स्वीकृति दे दी.'

वैश्विक महामारी कोरोना को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने देश में 2 सप्ताह यानी 17 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, जहां मध्य प्रदेश में कोरोना के कुल केस 2,719 और मौत का आंकड़ा 137 है. वहीं, पूरे देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले 37,336 रिकवर होने वाले मरीजों की तादाद 9,951 और मौत का आंकड़ा 1,218 पहुंच गया है.

लॉकडाउन 3 : 17 मई तक इन पाबंदियों में गुजरेगा जीवन

RIL को एक साल में हुआ 40 हज़ार करोड़ का प्रॉफिट, फिर भी वेतन कटौती से बचाएगी 600 करोड़

तेल की कीमतें पाताल में, लेकिन ईंधन स्टोर करने वाले टैंकरों के भाड़े आसमान पर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -