स्नातक, स्नातकोत्तर और पीएचडी के 25 मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित
स्नातक, स्नातकोत्तर और पीएचडी के 25 मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित
Share:

इंदौर कैथोलिक सभा ने डायोकेसन स्तर इंदौर से 25 मेधावी छात्रों को सम्मानित करने के लिए एक पुरस्कार समारोह का आयोजन किया। 20 दिसंबर 2020 को रविवार को सेंट विंसेंट पेलोटिल चर्च, सुखलिया, इंदौर में होली यूचरिस्ट के बाद मेरिट पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया था।

समारोह के मुख्य अतिथि इंदौर बिशप डॉ. चाको थोट्टूमरिकल थे। बिशप स्वामीजी को परिजनों ने हार्दिक बधाई दी है। होली यूचरिस्ट के समापन के बाद, उन्होंने 5 वीं, 10 वीं, 12 वीं, स्नातक, स्नातकोत्तर और पीएचडी में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले होनहार छात्रों के लिए पुरस्कार वितरित किए। मेधावी छात्रों को स्मृति चिन्ह, प्रशस्ति पत्र और नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने सभी छात्रों को निश्चित सफलता पाने के लिए जीवन में कड़ी मेहनत करने की सलाह दी।

बिशप स्वामीजी ने बच्चों को प्रेरित करने के लिए बहुत ही प्रेरक भाषण दिया और साथ ही साथ चल रहे कोविद संकट का हवाला देते हुए पूरे विश्वासयोग्य लोगों को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आगमन -2010 को हमारे शरीर को सुरक्षित रखने के लिए कोरोना वैक्सीन का प्रारंभिक आगमन / प्रशासन माना जाता है।

सभी मेधावी छात्रों को बिशप द्वारा सम्मानित किया गया और आशीर्वाद दिया गया। परिशिक्षकों ने छात्रों को उनके संबंधित शिक्षा के क्षेत्र में अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए बधाई दी। स्नातकोत्तर स्तर पर, श्रीमती स्वीटी जैकलिन फ्रांसिस को पीएचडी योग्यता पुरस्कार दिया गया था। अन्य स्नातकों के लिए पुरस्कारों में जस्टिन बी मैथ्यूज (ME), अश्विन एंटनी (BA) अमूल्य जॉर्ज (BE), एंजेला एंटनी (B.Sc नर्सिंग), मोनाली लाकरा (B.com, LLB) जॉयस बेनेडिक्ट (B.Ed) और शामिल हैं। ग्रीष्मा थॉमस (बी.एड)।

पूरे कार्यक्रम का संचालन कैथोलिक सबा ने किया। कैथोलिक सभा के अध्यक्ष श्री जोसेफ टी वी, पैरिश सचिव श्री सिल्वेस्टर लकड़ा ने छात्रों और अभिभावकों को प्रेरित करने के लिए अपना प्रेरक भाषण दिया। कैथोलिक सभा की पूरी टीम ने कार्यक्रम में एक सराहनीय समर्थन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री जोशुआ फिलिप ने की। कुम ने धन्यवाद ज्ञापन किया। 

किसानों के समर्थन में उतरे शंकरसिंह वाघेला, कहा- अगर 25 दिसंबर से पहले हल नहीं निकला तो...

आज है साल का सबसे छोटा दिन और सबसे लंबी रात, जानिए इसके पीछे का रहस्य

'अगर भाजपा को वोट दिया तो हत्या कर दी जाएगी', बंगाल में दिवार पर लिखी खुली धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -