इंदौर: दुधमुही बच्ची से दुष्कर्म पर पुलिस का बयान सुनिए
Share:

इंदौर: अहिल्यानगरी इंदौर की धरा एक बार फिर एक मासूम की अस्मत लूटने और हत्या कर दिए जाने की फिर गवाह बनी और ये सब हुआ राजबाड़ा के सामने. बच्ची की उम्र का जिक्र क्या करे उसने तो अपना पहला जन्म दिन भी नहीं देखा था अभी. शुक्रवार सुबह माता-पिता के बीच सो रही दुधमुही बच्ची को 25 वर्षीय रिश्तेदार उठाकर श्रीनाथ पैलेस बिल्डिंग के बेसमेंट में ले जाता है और हैवानियत की सारी हदें पार करने के बाद उसकी लाश को फेंककर चला जाता है. मामले में पुलिस की सुस्ती और गैरजिम्मेदाराना हरकत भी सामने आ रही है जबकि घटनास्थल चौकी से सिर्फ महज कुछ कदम की दुरी पर था.

पुलिस ने घटना के 8 घंटे बाद केस दर्ज किया. मामले को सामने लाया CCTV फुटेज जिसने समय के साथ घटना क्रम का पूरा ब्यौरा सामने लाकर रख दिया. डीआईजी ने बताया कि राजबाड़ा पर जहां परिवार सो रहा था, वहां सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो पता चला उनके पास में ही सो रहा युवक तड़के 4.45 बजे बच्ची को साइकल पर ले जाते दिख रहा है. 15 मिनट बाद अकेला लौटता दिखा.

अब बच्ची की माँ का हाल बेहाल है, बदहवास मां ने कहा, पता नहीं था जिसे मौसा कहती हूं, वही मेरे कलेजे के टुकड़े कर देगा. उसने बताया परिवार के साथ राजबाड़ा इलाके में ही गुब्बारे बेचने का काम करती है और वहीं सो जाती है. गुरुवार रात को परिवार के साथ राजबाड़ा के गेट के पास सो रहे थे. देर रात 3 से 3.30 बजे बच्ची के रोने पर उसे दूध पिलाया और पति और खुद के बीच सुला लिया था. उसका मौसा भी पास में सो रहा था. सुबह उठी तो बच्ची नहीं मिली. यहां-वहां तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला. बाद में उसके साथ हुई घटना का पता चला. चार बच्चों में वह सबसे छोटी थी.

इंदौर: 4 माह की मासूम से बलात्कार, फिर शर्मसार हुआ देश

सरकार ने किया पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल

इंदौर चिड़ियाघर में जल्द दिखेंगे नए पशु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -