इंदौर: मास्क नहीं पहनने पर ढाई हजार से अधिक लोगों को भेजा गया जेल
इंदौर: मास्क नहीं पहनने पर ढाई हजार से अधिक लोगों को भेजा गया जेल
Share:

बढ़ते मामलों के बीच, कोविड-19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए, मध्य प्रदेश पुलिस ने 250 से अधिक लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने के लिए अस्थायी जेल भेजा है। ये लोग बिना मास्क पहने सार्वजनिक स्थानों पर घूम रहे थे। रिपोर्टों के अनुसार, इंदौर के स्नेहलतागंज क्षेत्र में एक सामुदायिक अतिथिगृह को स्थानीय प्रशासन के निर्देश पर अस्थायी जेल के रूप में नामित किया गया था। गेस्टहाउस में 300 लोगों के बैठने की क्षमता है।

यह बताया गया है कि पिछले पांच दिनों के दौरान, शहर के विभिन्न क्षेत्रों से कुल 258 लोगों को इस अस्थायी जेल में लाया गया है, जो धारा 151 के तहत इंदौर मध्य प्रदेश में महामारी से सबसे अधिक प्रभावित जिला बना हुआ है। अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि इंदौर जिले में पिछले 24 घंटों में कुल 805 नए कोविड -19 मामले पाए गए, जो एक दिन में सबसे अधिक स्पाइक है। 

अधिकारियों के अनुसार, जिले में अब तक कुलन 4029 मामले दर्ज किए गए, जिनमें 92 मौतें शामिल हैं। जिला कोविड-19 नोडल अधिकारी ने कहा, "कोविड की सकारात्मकता दर 15 प्रतिशत के करीब है। मार्च 2021 में, इंदौर जिले में कोरोना सकारात्मक कुल 9913 मरीज पाए गए, जबकि मार्च के एक ही महीने में 29 लोगों की मौत हो गई।" मार्च 2020, हालांकि, कुल 46 मामले ऐसे थे, जिनमें कोई मौत नहीं हुई।

सोनू सूद के नाम पर ठगी करने वालो से अभिनेता ने की अपील, कहा- नौकरी चाहिए मैं दूंगा...

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में लगा कम्पलीट लॉक डाउन

स्मृति ईरानी की सभा के समय गुल हुई बिजली, बिना माइक के बोली- दीदी का नंदीग्राम में खेल खत्म हो गया है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -