इंदौर - भू-माफियाओं के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च
इंदौर - भू-माफियाओं के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च
Share:

इंदौर. इंदौर में भू-माफियाओं की खिलाफत में कैंडल मार्च निकला गया. शहर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के सुखदेव नगर एक्टेशंन के लोगो ने रविवार रात को, अपनी कालोनी के बगीचे को बचाने के लिए कैंडल मार्च निकाला. करोड़ो रुपये कीमत वाले इस बगीचे की जमीन पर भूमाफिया कब्जा करना चाहते है. इनके खिलाफ कई बार शिकायतें दी गई, पर कोई नतीजा न निकलता देख रहवासियों ने सड़क पर उतरकर रोष जताया.

सुखदेव नगर एक्टेशन के रहवासियों के हाथों में कैंडल ओर बगीचा बचाने की तख्तियां थी. वर्ष 1984 में सुखदेव नगर का निर्माण हुआ था. उस दौरान यहाँ बगीचे के लिए जमीन छोड़ी गई थी. लेकिन नगर निगम द्वारा बगीचा नही बनाए जाने से इस कीमती जमीन पर भू-माफियाओं की नज़र पड़ गई. अब भू-माफिया इसे अपनी जमीन बताकर कब्जा करने में लगे हुए हैं. रहवासी इस ज़मीन को बचाने के लिए पुलिस थानों से लेकर सीएम हेल्पलाइन तक शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कहीं कोई कार्रवाई नहीं हुई.

इस बात से आक्रोशित हो रहवासी कैंडल और तख्तियां लेकर सड़क पर निकल आए. इनके साथ कालोनी बनाने वाले 85 वर्षीय परिहार भी थे. परिहार भू-माफियाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं, ताकि यहाँ बगीचा बन सके. रहवासियों का कहना है कि यदि उनके बगीचे को भू-माफियाओं से नही बचाया गया, तो जल्द ही कड़े कदम उठाए जाएंगे.

आप नेता ने लगाया हरियाणा के निजी अस्पतालों पर लूट का आरोप

टोल प्लाजा पर फायरिंग करने वाला बसपा नेता गिरफ्तार

कहाँ हुई कपल्स की ‘किसिंग कॉम्पिटिशन’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -