इंदौर के कॉलेज से 1 हज़ार स्मार्ट फोन चोरी

इंदौर. आजकल लगभग हर दूसरे इंसान के हाथ में मोबाइल रहता है. स्मार्ट फोन रखना आजकल आम बात हो गई है. ऐसे में इन स्मार्ट फोन की चोरी भी बढ़ गई है. लेकिन इंदौर के एक सरकारी कॉलेज से तो एक हज़ार स्मार्ट फोन चोरी हो गए हैं. दरअसल शहर के शासकीय आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज में कुछ दिनों पहले छात्रों को बाटने के लिए आए स्मार्ट फोन किसी ने चुरा लिए. घटना का पता लगने के बाद से कॉलेज में हड़कंप मच गया है.

इंदौर के शासकीय आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज से एक हजार स्मार्टफोन चोरी होने का मामला सामने आया है. इन स्मार्ट फोन की कीमत 24 लाख रुपए बताई जा रही है. यह मोबाइल छात्रों को बांटने के लिए कॉलेज लाए गए थे. घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब कर्मचारी कॉलेज में पहुंचे और उन्होंने वहां ताला टूटा हुआ देखा. अंदर जाकर देखा तो सारे स्मार्टफोन गायब थे. कॉलेज प्रशासन ने घटना की जानकारी तुरंत भंवरकुआ पुलिस को दी.

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तमाम पहलुओं से जांच शुरू कर दी. घटना सामने आने के बाद कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं. बताया जा रहा है कि कुछ ही दिनों यह सभी मोबाइल फोन छात्रों को बांटने के लिए कॉलेज लाए गए थे.

अधेड़ ने लूट के प्रयास में महिला को चाकू मारा

मुस्लिम लड़कों से बात करने पर नाबालिग लड़कियों की पिटाई

नकल न करवाने पर दलित छात्रा पर अत्याचार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -