OMG! शख्स ने कोरोना वैक्सीन की लगवाई 14 डोज, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने लोगों को बहुत परेशान किया और अब इस लहर के बाद नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Corona new varriant Omicron) ने दुनियाभर में कोहराम मचाया हुआ है। इसी को देखते हुए तमाम देशों में कोरोना वैक्सीनेशन का अभियान चलाया जा रहा है। इन सभी के बीच कई संस्थानों ने लोगों को जॉब में बने रहने के लिए कोरोना वैक्सीन का सर्टिफिकेट (Corona Vaccine Certificate) जरूरी कर दिया है। इसके चलते जो लोग वैक्सीन लगवाने से कतरा रहे थे, वे भी अब सर्टिफिकेट के लालच में वैक्सीन लेने के लिए आगे आ रहे हैं। वैसे जो भी हो लेकिन ये वैक्सीन आपकी जिंदगी बचा सकता है। हालाँकि इस महामारी के बीच कई लोगों ने कमाई का जरिया ढूंढ लिया है। ऐसा चौकाने वाला मामला इंडोनेशिया से सामने आया है। इसमें कुछ ऐसा हुआ है कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

जी दरअसल इंडोनेशिया में एक शख्स केवल 4 हजार रुपयों के लिए दूसरों के नाम पर खुद कोरोना वैक्सीन लगवा रहा है। जी हाँ और जैसे ही इस मामले का पर्दाफाश हुआ, वैसे ही इसे जानने वालों के होश उड़ गए। वहीं अब आप सोच रहे होंगे कि कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट बेचने के बदले इस शख्स ने कई कोरोना वैक्सीन तो लगवा ली, लेकिन इसका उस पर कोई साइड इफेक्ट तो नहीं हुआ। सब हम आपको बताते हैं आखिर ये शख्स ऐसा कैसे कर लेता था। जी दरअसल कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट के जरूरी कर दिए जाने के बाद से कई लोग इस वैक्सीन को लेने के लिए मजबूर हो गए हैं। इसी को देखते हुए इन्हीं लोगों का फायदा उठाने के लिए इंडोनेशिया के साउथ सुलावेसी का रहने वाला अब्दुल रहीम नाम का यह शख्स दूसरों को नाम पर रजिस्ट्रेशन करवाकर खुद वैक्सीन लगवा लेता था।

वहीं इसके बाद वह लोगों को 4 हजार में वैक्सीन का सर्टिफेकेट बेचता था। आप सभी को जानने के बाद हैरानी होगी कि अब्दुल अब तक 16 बार वैक्सीन लगवा चुका है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दुल रहीम ने 16 कोरोना वैक्सीन में से 2 डोज अपने नाम से लिया है, बाकी दूसरों के नाम पर लगवाया है। इस मामले का खुलासा होने पर पता चला कि अब्दुल दूसरों के नाम पर वैक्सीन लगवाता था और फिर उसका सर्टिफिकेट लोगों को पांच सौ से लेकर चार हजार तक में बेचता था। आपको हम यह भी बता दें कि अब्दुल ने खुद एक वीडियो बनाकर लोगों के सामने ये ऑफर रखा था। जिसमें उसने कहा कि अगर कोई बिना इंजेक्शन लगवाए कोरोना वैक्सीन का सर्टिफिकेट चाहता है, तो उससे संपर्क करे। हालाँकि बाद में यह मामला पुलिस तक पहुंच गया और इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

viral video: जान पर खेलकर बचाई कुत्ते की जान

कस्टमर ने ऑनलाइन मंगवाया सवा लाख का iPhone, पैकेट में निकली ये चीजें

महिला के पेट में 35 साल तक रहा बच्चा, चौकाने वाला है पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -