पति ने पत्नी से ऐसे लिए बदला, गुजारे भत्ते में दिए 890 किलो के सिक्के

Aug 25 2018 01:47 PM
पति ने पत्नी से ऐसे लिए बदला, गुजारे भत्ते में दिए 890 किलो के सिक्के

जकार्ता: इंडोनेशिया से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहाँ एक पति ने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए बेहद अनोखा तरीका अख्तियार किया. दरअसल दोनों पति-पत्नी में पिछले कुछ दिनों से अनबन चल रही थी, जिसके चलते दोनों ने तलाक़ लेने का फैसला लिया था, अदालत में जब दोनों के तलाक़ के बाद पत्नी ने गुजारा भत्ता माँगा तो पति ने उसे 890 किलो वजनी,10 हजार डॉलर के सिक्के थमा दिए.

माल्या प्रत्यर्पण केस: भारत ने ब्रिटेन को सौंपा जेल का वीडियो

कोर्ट में मौजूद अधिकारीयों ने बताया कि सिविल अधिकारी ड्वी सुसिलार्टो गुरुवार को कोर्ट में थे, अदालत में उनके तलाक़ के मामले में सुनवाई चल रही थी, जब उनकी पत्नी हर्मी सेत्योवाती ने उनसे गुजारा भत्ते की मांग की, तो उन्होंने 10 हज़ार डॉलर के सिक्के दे दिए. इस घटना के बाद सुलिलार्टो के वकील और उनकी पूर्व पत्नी के वकील के बीच लड़ाई हो गयी क्योंकि पूर्व पत्नी के वकील ने इतने सारे क्वाइन गिनने से मना कर दिया. 

मेक्सिको में फिर हुई गोलीबारी, छह नागरिकों समेत एक सैनिक की मौत

हालाँकि सुसिलार्टो के वकील ने अदालत को बताया कि उनके क्लाइंट अपनी पत्नी की बेइज्जती करने के लिए ऐसा नहीं कर रहे है, बल्कि उन्हें ये पैसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिले हैं, जो वे अपनी पत्नी को गुजारा भत्ते के रूप में दे रहे हैं. फ़िलहाल अदालत ने इन सिक्कों को गिनने का आदेश दे दिया है. भारतीय करंसी के अनुसार इन सिक्कों की कीमत 7 लाख 33 हजार 5 सौ 86 रुपए होती है. 

खबरें और भी:-​

केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए UAE भेजेगा 175 टन राहत सामग्री

इमरान खान और अमेरिका सरकार के बीच तनातनी

परमाणु समझौते की सच्चाई परखने उत्तर कोरिया जाएंगे माइक पोम्पिओ

?