दर्दनाक हादसा: 62 यात्रियों के साथ समुद्र में समाया इंडोनेशिया का विमान

जकार्ता: जकार्ता से टेकऑफ के तुरंत बाद विमान में 62 लोगों के साथ विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इंडोनेशियाई विमानों द्वारा समुद्र की खोज में 62 जहाज पर दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद इंडोनेशियाई बचाव दल ने शरीर के अंगों को बाहर निकाला। बचाव के प्रयास जारी हैं। वे रविवार को जावा सागर से शरीर के अंगों, कपड़ों के टुकड़े और धातु के स्क्रैप को बाहर निकाल रहे हैं।

परिवहन मंत्री बुदी करिया सुमाडी ने संवाददाताओं से कहा कि अधिकारियों ने दुर्घटना स्थल के संभावित स्थान की पहचान करने के बाद बड़े पैमाने पर खोज के प्रयास शुरू किए हैं। खोज के बाद दुर्घटना स्थल अब मिल गया है, मलबे और मलबे का भी पता चला है। ऑपरेशन में चार युद्धपोतों को तैनात किया गया है। हज़ारों द्वीपों के आसपास के क्षेत्र में मछुआरों को शनिवार को विस्फोट की सूचना मिली थी। जांचकर्ता अब उन वस्तुओं का विश्लेषण कर रहे हैं जो उन्हें विश्वास है कि दुर्घटनाग्रस्त विमान का मलबे है। नेशनल सर्च एंड रेस्क्यू एजेंसी बैगस पुरुहितो ने एक बयान में कहा कि "ये टुकड़े एसएआर टीम द्वारा लंकांग द्वीप और लाकी द्वीप के बीच पाए गए थे।"

त्रिशुला तट रक्षक जहाज के कमांडर कैप्टन ईकेओ सूर्या हादी ने शनिवार को एक स्थानीय टीवी को "हम शरीर के अंग, लाइफ जैकेट, अवटूर, और विमान का मलबा मिला।"

इन्होने बिताये दुनिया के सबसे छोटे एयरबीएनबी में 24 घंटे, वायरल हुआ वीडियो

एफएटीएफ के खौफ पर बोली अदालत- मसूद अजहर को 18 जनवरी तक करो गिरफ्तार

पाक में फिर शुरू हुआ बिजली का रोना, पावर ब्लैकआउट से कई शहर अंधेरे में डूबे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -