Indonesia Open 2019 में पीवी सिंधू ने रोमाचंक मुकाबले इस खिलाड़ी को किया पराजित
Indonesia Open 2019 में पीवी सिंधू ने रोमाचंक मुकाबले इस खिलाड़ी को किया पराजित
Share:

तीन गेम तक चले संघर्षपूर्ण मैच में भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने डेनमार्क की मिया बिलिचफेल्ट के खिलाफ जीत दर्ज करके गुरुवार को यहां इंडोनेशिया ओपन के सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. पांचवीं वरीयता प्राप्त सिंधू ने दूसरे दौर में एक घंटे दो मिनट तक चले मैच में बिलिचफेल्ट को 21-14, 17-21, 21-11 से हराया. इस मुकाबले मे सिंधू का प्रदर्शन काफी बेहतर रहा है.

अपने नाज़ायज़ संबंधों को लेकर अब्दुल रज़्ज़ाक का बड़ा खुलासा, देखिए वीडियो

बीते कुछ समय मे खेले गए मुकाबले में सिंधू का 13वें नंबर की बिलिचफेल्ट के खिलाफ यह इस साल तीसरी जीत है. इससे उन्होंने डेनमार्क की इस खिलाड़ी को इंडियन ओपन और सिंगापुर ओपन में हराया था. सिंधू का अगला मुकाबला मलेशिया की सोनिया चेह और जापान की नाओमी ओकुहारा के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा. सिंधू की शुरुआत अच्छी नहीं रही और बिलिचफेल्ट ने 6-3 से बढ़त बना ली. इसके बाद भारतीय ने वापसी की और स्कोर बराबर किया. सिंधू ने लगातार बेहतर खेल दिखाकर पहला गेम अपने नाम किया. दूसरे गेम में कड़ा मुकाबला देखने को मिला लेकिन बिलिचफेल्ट ने दमदार वापसी की. उन्होंने पहले 9-5 और फिर 10-7 से बढ़त हासिल की.

BCCI : CAC का होगा गठन, टीम इंडिया में देखने को मिलेंगे बड़े बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिंधू ने इसके बाद लगातार तीन अंक बनाकर स्कोर 10-10 से बराबर कर दिया. डेनमार्क की खिलाड़ी ने सिंधू की गलतियों का फायदा उठाकर वापसी की और दूसरा गेम अपने नाम किया. निर्णायक गेम में हालांकि बिलिचफेल्ट की सिंधू के आगे एक नहीं चली और भारतीय ने यह गेम आसानी से जीतकर मैच अपने नाम किया. इस बीच सात्विकसाईराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की पुरुष डबल्स जोड़ी को दूसरे दौर में इंडोनेशिया के शीर्ष वरीय मार्कस फर्नाल्डी गिडियोन और केविन संजय सुकामुल्जो से 15-21, 14-21 से हार झेलनी पड़ी.

महेंद्र सिंह धौनी, विराट कोहली को लेकर चयनकर्ता फंसे उलझन में

20 जुलाई से होगा प्रो कबड्डी लीग का आगाज़, जानिए कौन रहा सबसे महंगा खिलाड़ी

हिमा दास ने देश को किया गौरवान्वित, 15 दिन में जीते चार गोल्ड मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -