इंडोनेशिया मास्टर्स : दूसरे दौर में पहुंचे सिंधु, श्रीकांत और साइना

जकार्ता : भारत के स्टार खिलाड़ी और दूसरी वरीयता प्राप्त पीवी सिंधु, आठवीं सीड किदांबी श्रीकांत और आठवीं वरीयता प्राप्त साइना नेहवाल अपने-अपने मुकाबले जीतकर इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं। वहीं, पारुपल्ली कश्यप, बी साई प्रणीत और शुभंकर डे पहले ही दौर में हार गए।

डिवाइडर तोड़ते हुए दो कारों की हुई भिंडत, तीन लोग जलकर ख़ाक

ऐसे रहे पूरे मुकाबले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वुमन्स सिंगल्स में सिंधु ने चीन की ली जुईरुई को 54 मिनट में 22-24, 21-8, 21-17 से हराया। अब सिंधु का अगला मुकाबला इंडोनेशिया की ग्रेगोरिया मारिस्का से होगा। साइना ने इंडोनेशिया की दीनार दयाह आयस्टाइन को 49 मिनट में 7-21, 21-16, 21-11 से हराया। साइना पहला गेम हार गईं थीं, लेकिन अगले दोनों गेम जीत लिए।

पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान, जल्द जारी होंगे ई-पासपोर्ट

आगे ऐसे होंगे मुकाबले 

जानकारी के लिए बता दें दुनिया की नौ नंबर की शटलर साइना का दूसरे दौर में इंडोनेशिया की फितरियानी फितरियानी से मुकाबला होगा। फितरियानी के खिलाफ साइना का 4-0 का करियर रिकॉर्ड है। बता दें मेन्स सिंगल्स में श्रीकांत ने मलेशिया के चोंग वेई फेंग को 29 मिनट में 21-12, 21-8 से मात दी। दूसरे दौर में श्रीकांत के सामने जापान के केंटा निशिमोतो की चुनौती होगी। पारुपल्ली को इंडोनेशिया के एंथोनी सिनिसुका गिनटिंग ने 21-12, 21-16 से हराया।

IND vs NZ : कीवी हुए ढेर, जमकर दहाड़े शेर, भारत की जीत में शमी ने जड़ा अनोखा शतक

एयर इंडिया में कई पदों पर भर्तियां, स्क्रीनर, सिक्योरिटी एजेंट के लिए सुनहरा मौका

मुश्किलों में घिर सकते हैं सरफ़राज़ अहमद, अफ्रीकन खिलाड़ी पर की नस्लीय टिप्‍पणी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -