इंडोनेशिया विमान हादसा: अब जा के हुई भारतीय पायलट के शव की हुई पहचान, आज परिजनों को सौंपा जायेगा

नई दिल्ली. कुछ हफ़्तों पहले ही इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में एक भीषण विमान हादसा हुआ था. इस हादसे में विमान में सवार सभी यात्रियों की मौत हो गई थी. और अब इस हादसे में मारे गए विमान के कैप्टन और भारतीय पायलट भव्य सुनेजा के शव की भी पहचान कर ली गई है. 

इस स्कूल में पढ़ाई नहीं बल्कि सिखाते है सेक्स करना, फीस जानकर चौंक जाएंगे

इंडोनेशियाई अधिकारियों ने कल (शनिवार) देर रात ही कैप्टन भारतीय पायलट भव्य सुनेजा के शव की शिनाख्त कर ली है. इस खबर की पुष्टि खुद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने की है. सुषमा स्वराज ने हाल ही में एक ट्वीट कर के कैप्टन सुनेजा की लाश की शिनाख्त होने की घोषणा की है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने  पायलट भव्य सुनेजा के परिजनों का दुःख बाटते हुए यह भी कहा की मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं.

पाकिस्तान में 11 आतंकवदियों को मृत्युदंड, 22 अन्य पर भी मंडरा रही मौत की तलवार

इसके साथ ही इंडोनेशियाई विदेश मंत्रालय की ओर से हाल ही में इस मामले को लेकर एक बयान भी जारी किया गया है जिसमे कहा गया है की कैप्टन भव्य सुनेजा के शव को आज इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में भारतीय राजदूत की मौजूदगी में उनके परिवार को सौंप दिया जायेगा. उल्लेखनीय है कि यह  विमान दुर्घटना इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में हुई थी जब लायन एयर का विमान अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. इस हादसे में कैप्टन सुनेजा (31) समेत सभी 188 लोगों की मौत हो गई थी. 

ख़बरें और भी 

इतिहास रच विश्व विजेता बनी 'मैरी कॉम', रोते हुए देश को समर्पित की यह ख़ास उपलब्धि

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

बरमूडा में फिर मान्य हुई 'गे मैरिज', कोर्ट ने पलटा प्रतिबंध लगाने वाला कानून

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -