इस गांव में मिला एलियन, सच्चाई जानी तो रह गए सभी हैरान
इस गांव में मिला एलियन, सच्चाई जानी तो रह गए सभी हैरान
Share:

आपने एलियन के बारे में आपने किताबों और फिल्मो में पढ़ा और देखा होगा. इसके अलावा कई खबरें इसके बारे में आती भी रहती हैं जो आपको हैरान कर देती हैं. एलियन के नाम से ही हम डर जाते हैं लेकिन क्या हो जब आपके गांव से ही उसे पकड़ा जाए. आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. इंडोनेशिया के एक गांव में एलियन मिलने की खबर चारो ओर सनसनी फैल गई. 

आपको बता दे कि इस बात के फैलते ही लोगों में दहशत फैल गई. किसी ने भी ऐसा कोई जीव इससे पहले नहीं देखा था. हर कोई इसे एलियन कहने लगा. डर के मारे सभी गांव वालों ने इस पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए. हर कोई इससे डर रहा था और इसे देखने के लिए बहुत भीड़ जमा हो गई. एक गांव वाले ने कहा कि, "हम डर गए थे. ऐसा हमने पहली बार देखा था इसलिए सभी इसे मारने लगे. लोग तब तक इसे मारते रहे जब तक कि वो बेहोश नहीं हो गया."
 
लोगों ने जब इस जीव पर डंडे बरसाये तो यह जीव घबराकर इधर-उधर भटकने लगा. जैसे ही इस जीव को मौका मिला वह जंगल की भाग गया ताकि लोगों से बच सके. लेकिन इसी  बीच कुछ ऐसी सच्चाई सामने आई जिसे जानकर सब लोग हैरान रह गए. दरअसल एलियन समझ के लोगों ने जिसे मारा था वह कोई और नहीं बल्कि एक भालू था. इस जीव को 'सन बीयर' के नाम से जाना जाता है. कई महीनों से खाना ना मिल पाने की वजह से इसकी ऐसी हालत हो गई थी. इसके शरीर के सारे बाल झड़ चुके थे और यह कुपोषण के चलते बहुत कमजोर हो चुका था. 

खुदाई में मिली 2000 साल पुरानी शिवलिंग, आती है तुलसी की खुशबु

इंसानों से दूर होकर पेड़ों पर रहने लगी ये जनजाति, खाती है इंसानों का मांस

इस कंपनी में कर्मचारी को नहीं नहीं जाने दिया जाता टॉयलेट, ये है नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -