एक दिन में 40 सिगरेट फूंक देता है ये 2 साल का बच्चा

एक दिन में 40 सिगरेट फूंक देता है ये 2 साल का बच्चा

सिगरेट पीना हमारी सेहत के लिए काफी ज्यादा नुकसानदायक होता है ये बात तो सभी जानते हैं लेकिन फिर भी कुछ लोग अपनी जान जोखिम में डालकर स्मोकिंग करते है. आमतौर पर युवा से लेकर बुजुर्ग पीढ़ी तक के लोग धूम्रपान करते हैं लेकिन आज हम आपको एक बच्चे के बारे में बता रहे हैं जो सिगरेट पीने के मामले में अच्छे-अच्छे लोगों को पीछे छोड़ देता है. जी हां... सुनकर भले ही आप चौंक गए हो लेकिन ये सच है. इससे भी ज्यादा हैरानी वाली बात तो ये है कि इस बच्चे की उम्र महज 2 साल है और ये बच्चा एक दिन में इतनी ज्यादा सिगरेट फूंक देता है जिसका आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं.

इस बच्चे को दो महीने पहले ही सिगरेट पीने की लत लगी थी. जब भी इस बच्चे को सिगरेट पीने से रोका जाता है तो वो आग बबूला हो उठता है. जब भी इस बच्चे की माँ इसे सिगरेट पीने से रोकती है तो वो जोर-जोर से चिलाने लगता है और इसलिए हर रोज उसकी माँ उसे दो पैकेट सिगरेट देती है. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि आखिर इस बच्चे को सिगरेट पीने की लत कैसे लगी? तो चलिए हम आपको इस बारे में बता ही देते हैं.

ये बच्चा इंडोनेशिया का रहने वाला है जिसका नाम है राप‍ि पामुंगास. दरअसल रापि की माँ की सिगरेट की दुकान है. रापि हर रोज वहां बैठता है और इस चक्कर में उसे सिगरेट की लत लग गई. रापि रोज लोगों को सिगरेट पीते हुए देखता था और इस वजह से उसे भी सिगरेट की लत लग गई. रापि एक दिन में करीब 40 सिगरेट पी लेता है. जब तक वो सिगरेट ना पिए उसे नींद नहीं आती है.सोशल मीडिया पर इस बच्चे की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं.

लड़की से प्यार का इजहार करने के लिए आशिक ने चिपका दिए 4000 पोस्टर्स

आखिर क्यों यहाँ अपनी पत्नी के साथ कमर पर हाथ रखकर खड़े हैं कान्हा

मेक्सिको समुद्री तट पर मृत मिले 300 से ज्यादा कछुए

?