कैलिफोर्निया में बीच सड़क पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, 6 की मौत
कैलिफोर्निया में बीच सड़क पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, 6 की मौत
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के कैलिफोर्निया के गोशेन में अंधाधुंध गोलीबारी की घटना भी सुनने के लिए मिली है। एक घर पर हुई गोलीबारी में एक बच्चे सहित छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। गोलीबारी सोमवार तड़के मध्य कैलिफोर्निया में हुई और पुलिस कम से कम दो संदिग्धों की तलाश में लगे हुए है।

पुलिस अधिकारी बौड्रीक्स ने संवाददाताओं को कहा है कि आरोपियों ने एक घर पर गोलीबारी कर 6 लोगों का क़त्ल कर दिया है। इसका एक वीडियो तुलारे काउंटी शेरिफ कार्यालय (टीसीएसओ) के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया था। उन्होंने बोला है कि मारे गए लोगों में एक 17 वर्षीय मां और उसका 6 माह का बच्चा भी शामिल है। जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि हमला हिंसा के पीछे कोई बड़ा कारण हो सकता है और घटना में एक ड्रग गिरोह का हाथ कहा जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना में कम से कम 2 संदिग्ध हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि इस परिवार को जानबूझकर लक्षित किया गया था और इसमें कोई गिरोह भी मौजूद है। बता दें कि एक सप्ताह पहले ही पीड़ितों के घर पर नशीले पदार्थों की तलाशी वारंट चलाया गया था, माना जा रहा है कि यह गोलीबारी उससे ही संबंधित कहे जा रहे है।

प्रेमिका के लिए पत्नी को तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

भाइयों को पसंद नहीं आई बहन की लव मैरिज, कर डाली पति की हत्या

DAVV कर्मचारी की दूसरी पत्नी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में खुद को ठहराया ज़िम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -