बिहार पुलिस के सामने हुई अंधाधुंध फायरिंग, कोर्ट परिसर में सरेआम हत्या
बिहार पुलिस के सामने हुई अंधाधुंध फायरिंग, कोर्ट परिसर में सरेआम हत्या
Share:

पटना: बिहार के सहरसा में पेशी के लिए अदालत लाए गए कैदी की गोली मार कर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कोर्ट परिसर में दिन-दहाड़े हुए इस हत्याकांड से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। मृतक की शिनाख्त प्रभाकर कुमार पंडित के रूप में हुई है। उसे हत्या के एक मामले में अदालत में पेश किया जा रहा था। हमलावरों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अन्य भीड़ का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 3 से 4 की तादाद में आए हमलावरों ने घात लगाकर प्रभाकर पर गोलियाँ बरसा दीं। अंधाधुंध गोलीबारी से घायल होकर प्रभाकर वहीं गिर गया। जख्मी कैदी को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, भारी भीड़ के बीच कोर्ट अदालत में बेखौफ अपराधियों द्वारा हत्या किए जाने से बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं। इस वारदात को उस जगह पर अंजाम दिया गया, जहाँ पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह की पुत्री और जानी- मानी IPS लिपि सिंह एसपी हैं। बिहार में सुपरकॉप के नाम से मशहूर IPS शिवदीप लांडे भी इसी क्षेत्र (कोसी) के DIG पद पर हैं। घटना की सूचना मिलते ही लिपि सिंह अदालत पहुँची। लिपि सिंह ने मीडिया को बताया है कि हत्याकांड के आरोपितों में से एक आलोक कुमार को अरेस्ट कर लिया गया है। उसके पास से देसी कट्टा, एक पिस्टल और कई जिंदा कारतूस मिला है।

पुलिस ने बताया है कि मृतक प्रभाकर ने करीब एक साल पहले उदय यदुवंशी नामक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। इसी हत्या के मामले में उसे पेशी के लिए अदालत लाया गया था। उदय के भाई विवेक यदुवंशी ने अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया है। घटनास्थल की जाँच की जा रही है और CCTV फुटेज चेक किया जा रहा है। अपराधियों की धर-पकड़ के लिए टीम गठित कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि बहुत जल्दी अपराधियों को दबोच लिया जाएगा।

दिल्ली: क्लिनिक के अंदर 3 वर्षीय बच्ची के साथ गंदी हरकत करने वाला डॉक्टर गिरफ्तार

लव मैरिज की जिद कर रही थी बेटी, पिता ने मार दी गोली, फिर खुद कर ली आत्महत्या

फिलीपींस: घर में घुसकर सिख दंपत्ति की हत्या, पंजाब के जालंधर में रहता है परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -