इंडीपॉप गायक पलाश सेन ने फिर उठाया लीक से हटकर कदम, शॉर्ट वीडियो ऍप लाईकी पर जारी किया अपना ताज़ातरीन सिंगल
इंडीपॉप गायक पलाश सेन ने फिर उठाया लीक से हटकर कदम, शॉर्ट वीडियो ऍप लाईकी पर जारी किया अपना ताज़ातरीन सिंगल
Share:

नई दिल्‍ली, 28 मई, 2020: देश के सबसे प्रसिद्ध बैंड यूफोरिया के प्रमुख गायक डॉ पलाश सेन एक बार फिर अपने सुरीले स्‍वरों से श्रोताओं को मंत्रमुग्‍ध करने आ रहे हैं। लेकिन इस बार लीक से हटकर इस सॉन्‍ग को लॉन्‍च करने की अपनी योजना पर अमल करते हुए, पलाश ने इस नवीनतम गीत को शॉर्ट वीडियो शेयरिंग ऍप लाईकी पर जारी करने की घोषणा की है। सिंगापुर स्थित बिगो टैक्‍नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड की इस ग्‍लोबल ऍप लाईकी पर इस गाने को सिर्फ प्रमोट ही नहीं किया जाएगा बल्कि पूरा गाना ही इस प्‍लेटफार्म पर रिलीज़ करने की योजना है। 

इस गीत में पलाश के बेटे किंशुक सेन के अलावा लाईकी इंफ्लुएंसर मिली लखमनी भी दिखायी देंगी। यह गीत एक कपल के इर्द-गिर्द मंडराता है जो एक-दूसरे से मिलने के लिए बेताब हैं। एक रोज़ किंशुक की प्रेमिका ने उसे अपने घर मिलने के लिए बुलाया और वह यह निमंत्रण पाकर चहक उठा। और यहीं से शुरू होता है मस्‍ती का सफर। लॉकडाउन के दौरान जब इस वीडियो को फिल्‍माया गया तो मिली ने दिल्‍ली में और किंशुक ने लॉस एंजेल्‍स में खुद अपने वीडियो शूट किए। 

किंशुक ने 2017 में शॉर्ट फिल्‍म ‘जिया जाए’ के साथ अपने एक्टिंग सफर की शुरुआत की थी और फिल्‍म में शानदार अभिनय के लिए उन्‍हें सदर्न शॉर्ट अवार्ड्स, अटलांटा, जॉर्जिया में अग्रणी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता के पुरस्‍कार के लिए चुना गया। उनकी सह-अभिनेत्री मिली लखमनी शॉर्ट वीडियो ऍप लाईकी की लोकप्रिय इंफ्लुएंसर हैं। साथ ही, वे जानी-मानी नृत्‍यांगना और कोरियोग्राफर भी हैं। 

इंडीपॉप म्‍युज़‍िक के दिग्‍गज कलाकारों में से एक पलाश सेन, गैर-फिल्‍मी संगीत के अग्रणी सितारे हैं। अब शॉर्ट वीडियो ऍप पर अपना सिंगल जारी कर उन्‍होंने एक बार फिर गानों को जारी करने के पुराने ढर्रे से अलग नई राह दिखायी है। पिछले कुछ दशकों में अपने लोकप्रिय गीतों धूम और मायेरी की धुनों से वे संगीत प्रेमियों के दिलों पर राज करते आए हैं। इससे पहले उनकी पेशकश ‘सबको सुधारा’ थी जो कि कोविड-19 के चलते पैदा हुई मौजूदा परिस्थितियों पर केंद्रित था। 

पलाश जो कि पहली बार शॉर्ट वीडियो ऍप लाईकी पर आ रहे हैं, कहते हैं, ''मौजूदा पैंडेमिक और लॉकडाउन की वजह से हम सभी एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। लेकिन यह स्थिति हमें सामान्‍य से आगे निकलकर सोचने के लिए प्रेरित करती है और हमें संगीत के दीवानों तक नए तौर-तरीके से पहुंच बनाने की राह भी दिखाती है। ‘आई लाइक इट’ मेरी ऐसी ही एक पहल है जिसके जरिए हम दर्शकों के लिए मनोरंजन से भरपूर पेशकश कर रहे हैं।''

लॉन्‍च के बारे में अभिषेक दत्‍ता, हैड, लाईकी इंडिया ने कहा, ''इस बार लाईकी ने प्रमोशन प्‍लेटफार्म से आगे ले जाकर लॉन्‍च प्‍लेटफार्म की भूमिका में खुद को पेश किया है। हमें खुशी है कि हम एक भारतीय कलाकार के गाने को एक्‍सक्‍लुसिव रूप से जारी करने वाले पहले शॉर्ट वीडियो ऍप के तौर पर सामने आ रहे हैं।''

लाईकी इंफ्लुएंर्स और क्रिएटर्स भी ऍप पर #ILikeIt के साथ जुड़ सकते हैं। कम से कम तीन भाग्‍यशाली लोगों को, जो कि गाने के साथ अपने सर्वश्रेष्‍ठ वीडियो भी पोस्‍ट करेंगे, पलाश की तरफ से लाईकी पर एक सरप्राइज़ दिया जाएगा। 

2017 में लॉन्‍च की गई लाईकी ने तेजी से लोकप्रियता के पायदान पर अपना ऊंचा मुकाम हासिल किया है और इसका श्रेय युवा दर्शकों को पसंद आने वाले इसके दिलचस्‍प कन्‍टेंट को जाता है। ऍप फिल्‍मों के अलावा कुछ स्‍वतंत्र तथा उभरते कलाकारों के सिंग्‍ल्‍स का भी प्रमोशन करती रही है और इस तरह उन्‍हें लाखों पहुँचने का लाभ देती रही है! पलाश का नया गीत आई लाइक इट इस ग्‍लोबल प्‍लेटफार्म, जो कि शॉर्ट वीडियो की दुनिया में अग्रणी है, की एक और महत्‍वपूर्ण उपलब्धि है!

सिस्टम शॉक 3 का डेमो हुआ जारी, गेम लवर्स का मजा हुआ दुगना

निंजा करने वाला है इस टूर्नामेंट की मेजबानी

तकनीकी कारणों के चलते कुछ समय तक बंद रहेगा ट्रेनों का परिचालन, रेलवे ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -