इंडिगो की यूएई जाने वाली उड़ानें परिचालन मुद्दों के कारण एक सप्ताह के लिए हुई रद्द

नई दिल्ली: एयरलाइन के एक बयान के अनुसार, एयरलाइन प्रमुख इंडिगो की संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की उड़ानें एक सप्ताह के लिए रद्द कर दी गई हैं। उद्योग के अंदरूनी सूत्रों ने आरोप लगाया कि एयरलाइन ने कुछ यात्रियों को फेरी लगाई, जिन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में प्रवेश करने के लिए यात्रा परीक्षण मानदंडों का उल्लंघन किया था। 

एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि परिचालन संबंधी मुद्दों के कारण खाड़ी देश के लिए सभी उड़ानें निलंबित कर दी गई हैं "परिचालन संबंधी मुद्दों के कारण, संयुक्त अरब अमीरात के लिए इंडिगो की सभी उड़ानें 24 अगस्त, 2021 तक रद्द रहती हैं," एयरलाइन ने एक बयान में कहा। बयान में आगे कहा गया है, "हमने अपने सभी यात्रियों को सूचित कर दिया है और परिचालन फिर से शुरू करने के बाद अन्य उड़ानों में रिफंड या आवास के साथ उनका समर्थन करेंगे।" 

इससे पहले एयरलाइन ने कहा था कि भारतीय डायस्पोरा को संयुक्त अरब अमीरात के लिए अपनी वापसी की उड़ानें बुक करने के लिए कुछ हफ़्ते इंतजार करना चाहिए, क्योंकि मांग में शुरुआती भीड़ स्थिर होने के बाद दरों में नरमी की उम्मीद है। यह पिछले सप्ताह था जब संयुक्त अरब अमीरात ने भारत से उड़ानों को फिर से शुरू करने की अनुमति दी, और इसके बाद टिकट शुल्क में रातोंरात वृद्धि हुई।

बच्चा नहीं हुआ तो देवर के साथ सोने को किया मजबूर, महिला के प्राइवेट पार्ट में मारे चाक़ू

'मैंने माइकल जैकसन के भूत से शादी की है', महिला ने किया चौकाने वाला दावा

IMD की मौसम संबंधी गलत जानकारियों से भड़का किसान, दी अदालत में जाने की चेतावनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -