इंडिगो ने की फिर हरकत, एयरपोर्ट पर ही छोड़ गई 14  पैसेंजर्स
इंडिगो ने की फिर हरकत, एयरपोर्ट पर ही छोड़ गई 14 पैसेंजर्स
Share:

आए दिन इंडिगो एयरलाइन ख़बरों में चल रही है. हाल ही में गोवा से हैदराबाद जाने वाली इंडिगो फ्लाइट अपने तय वक्त से पहले ही हैदराबाद के लिए रवाना हो गई.इस दौरान गोवा एयरपोर्ट पर इसी फ्लाइट के 14 यात्रियों को इस फ्लाइट ने एयरपोर्ट पर ही छोड़ दिया. इंडिगो के प्रवक्ता ने यात्रियों के इस दावों को गलत बताया है.

 दरअसल यह मामला सोमवार का है. एक यात्री का कहना है कि फ्लाइट अपने समय से पहले ही हैदराबाद के लिए रवाना हो गई. इस बारे में किसी तरह का कोई अनाउंसमेंट भी नहीं किया गया. इंडिगो के प्रवक्ता के मुताबिक यात्रियों के गेट पर रिपोर्ट करने के लिए कई बार अनाउंसमेंट हुआ था. लेकिन ये पैसेंजर्स वक्त पर नहीं पहुंचे और इनको फ्लाइट मिस हो गई. 

इंडिगो 6E 259 फ्लाइट सोमवार रात 10 :50  बजे रवाना होना थी, लेकिन यात्रियों के बताया कि ये फ्लाइट 25 मिनट पहले ही टेक ऑफ कर गई. फ्लाइट को रात 12 .05  पर हैदराबाद एयरपोर्ट पर लैंड करना था. लेकिन ये फ्लाइट 11 :40  पर ही लैंड कर गई. एयरलाइन के बयान के मुताबिक बोर्डिंग गेट 10 :25  पर बंद कर दिए थे और ये यात्री 10 :33  पर गेट पर पहुंचे. जब फ्लाइट टेक ऑफ करने वाली थी इससे पहले कई बार अनाउंसमेंट किये गए थे. 

एनएसए डोभाल पर चुनावी रणनीति बैठक में भाग लेने का आरोप

वेब सीरीज में नजर आएंगे नमित दास और ओमकार कपूर

माता-पिता को खोने के बाद पहली बार मुंबई पहुंचे मोशे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -