आरसीएस योजना के तहत अगरतला-आइज़ॉल के बीच नई उड़ानें संचालित करेगी इंडिगो एयरलाइन
आरसीएस योजना के तहत अगरतला-आइज़ॉल के बीच नई उड़ानें संचालित करेगी इंडिगो एयरलाइन
Share:

एयरलाइन इंडिगो 28 मार्च से अगरतला-आइजॉल के बीच 22 नई घरेलू उड़ानें शुरू करने वाली है। क्षेत्रीय संपर्क को मजबूत करने के लिए बजट वाहक इंडिगो ने इस उड़ान को आगे बढ़ाने के लिए अपनी बोली लगाई। उड़ान की जानकारी साझा करते हुए, इंडिगो के मुख्य रणनीति और राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने कहा- “हम आरसीएस मार्गों सहित 22 नई उड़ानों को जोड़ने की कृपा कर रहे हैं, दक्षिणी, पश्चिमी, पूर्वी और उत्तर-पूर्वी क्षेत्रों में कनेक्टिविटी बढ़ा रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा- "इन नए अनन्य मार्गों की शुरूआत इंटर और इंट्रा-रीजनल एक्सेसिबिलिटी को बढ़ाते हुए एयरलाइन के घरेलू नेटवर्क को और मजबूत करेगी।"

इंडिगो आरसीएस योजना के तहत अगरतला-आइजॉल के बीच और भुवनेश्वर-पटना, जयपुर-वडोदरा, चेन्नई-वडोदरा, बेंगलुरु-शिरडी, पटना-कोच्चि और राजमुंदरी-तिरुपति के बीच नई उड़ानें संचालित करेगा। एयरलाइन कोलकाता-गया, कोचीन-त्रिवेंद्रम, जयपुर-सूरत और चेन्नई-सूरत के बीच उड़ानें शुरू करेगी।

इस बीच नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने गुरुवार को घरेलू हवाई किराए की निचली और ऊपरी सीमा को 10% से बढ़ाकर 30% कर दिया। कैप को 31 मार्च तक बढ़ा दिया गया था। पिछले साल 21 मई को अनुसूचित घरेलू उड़ानों को फिर से शुरू करने की घोषणा करते हुए, मंत्रालय ने उड़ान अवधि के आधार पर वर्गीकृत सात बैंडों के माध्यम से एयरफेयर पर सीमाएं लगाई थीं। कोविड-19 महामारी के मद्देनजर भारत और अन्य देशों में लगाए गए यात्रा प्रतिबंधों के कारण विमानन क्षेत्र काफी प्रभावित हुआ है।

घर के मंदिर में बिल्कुल ना रखें ये सामान, नहीं तो आएंगी आर्थिक समस्याएं

उत्तराखंड त्रासदी: अब तक 36 शव सहित 2 व्यक्ति मिले सुरक्षित, लेकिन अब भी कई लापता

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- "विकलांग व्यक्तियों के अधिकारों पर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -