इंडिगो शुक्रवार-रविवार को यूक्रेन के उपनगरों से 12 उड़ानों का संचालन करेगी
इंडिगो शुक्रवार-रविवार को यूक्रेन के उपनगरों से 12 उड़ानों का संचालन करेगी
Share:

 

नई दिल्ली: इंडिगो एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि वह शुक्रवार और रविवार के बीच युद्धग्रस्त यूक्रेन के पड़ोसी देशों से 2,600 से अधिक भारतीयों के साथ एक दर्जन उड़ानें संचालित करेगी।

चूंकि 24 फरवरी से यूक्रेन के हवाई क्षेत्र को रूसी सैन्य हमले के कारण बंद कर दिया गया है, भारत यूक्रेन के पश्चिमी पड़ोसियों जैसे रोमानिया, हंगरी, स्लोवाकिया और पोलैंड से विशेष विमानों के माध्यम से अपने नागरिकों को निकाल रहा है।

इंडिगो ने एक बयान में कहा कि 9,200 भारतीयों को ले जाने वाली 42 निकासी उड़ानें 28 फरवरी से 6 मार्च के बीच होने वाली थीं। एयरलाइन के प्रमुख वोल्फगैंग प्रोक-शॉअर ने कहा, "हम पहले ही 30 उड़ानें संचालित कर चुके हैं, हमारे 6,600 से अधिक नागरिकों को वापस ला रहे हैं।" संचालन अधिकारी, शुक्रवार को।

4 मार्च से 6 मार्च के बीच, भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन लगभग 2,600 भारतीयों को लेकर 12 उड़ानें भरेगी। प्रॉक-शाउर ने कहा, "ऑपरेशन गंगा के तहत आधे से अधिक उड़ानों का संचालन करके और भारत सरकार के प्रत्यावर्तन प्रयासों में योगदान देकर हम अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं।" रोमानिया में बुखारेस्ट और सुसेवा से, हंगरी में बुडापेस्ट, पोलैंड में रेज़ज़ो और वारसॉ और स्लोवाकिया में कोसिसे से, इंडिगो भारत के लिए उड़ान भरती है।

हवा में नजर आईं शिल्पा शेट्टी, देखकर उड़े जजेस के होश

नहीं रहे पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल एसएफ रॉड्रिग्‍ज, सेना प्रमुख एमएम नरवणे ने जताया शोक

भारत में फूटेगा महंगाई बम! गेहूं से लेकर LPG सिलेंडर तक, महंगी होगी ये चीजें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -