14 नई फ्लाइट्स शुरू करेगा इंडिगो, किराया भी होगा किफायती

Mar 15 2019 02:32 PM
14 नई फ्लाइट्स शुरू करेगा इंडिगो, किराया भी होगा किफायती

नई दिल्‍ली: इंडिगो जल्‍द ही 14 नई उड़ानों का परिचालन शुरू करने जा रही है. एयरलाइन द्वारा आरम्भ की जा रही नई फ्लाइट्स में तीन सेक्‍टर ऐसे भी हैं, जहां इंडिगो एयरलाइंस पहली मर्तबा अपनी उड़ानों को ऑपरेट करेगी. इंडिगो ने विमान परिचालन के लिए जिन तीन क्षेत्रों  का चयन किया है, उसमें चेन्‍नई-रायपुर, हैदराबाद-गोरखपुर और कोलकाता-गोरखपुर रुट शामिल है.

अब उपभोक्ताओं की जेब पर पड़ेगी दोहरी मार, PNG के साथ ही बढ़ेंगे CNG के भी दाम

इन तीनों क्षेत्रों के लिए इंडिगो एयरलाइंस ने न्‍यूनतम किराया 2599 रुपए फिक्स किया है. एयरलाइंस का कहना है कि इन सभी फ्लाइट्स का आवागमन अप्रैल में शुरू हो जाएगा. इंडिगो एयरलाइंस के दिग्गज अधिकारी के मुताबिक, तीन नए सेक्‍टर्स के अलावा एयरलाइंस चार अन्‍य सेक्‍टर्स में 8 नई उड़ानों का परिचालन शुरू करेगी. योजना के अनुसार चेन्‍नई से त्रिवेंद्रम और बैंगलूरू से उदयपुर के मध्य दूसरी फ्लाइट शुरू की जाएगी. 

6 महीने बाद सेंसेक्स 38 हजार के पार, निफ़्टी में भी आई बहार

वहीं बैंगलूरू से मैंगलोर के मध्य चौथी उड़ान और बैंगलूरू से चेन्‍नई के मध्य नौंवा विमान  शुरू किया जाएगा. इन फ्लाइट्स का परिचालन भी अप्रैल के माह में शुरू किया जाएगा. इंडिगो के प्रवक्‍ता के मुताबिक, एयरलाइंस द्वारा शुरू की जा रही सभी 14 उड़ानों की टिकट बुकिंग शुरू कर दी गई है. एयरलाइंस द्वारा शुरू की जा रही नई फ्लाइट्स का न्‍यूनतम किराया 2999 रुपए से 5199 रुपए के मध्य निर्धारित किया है. 

खबरें और भी:-

यहां मिल रही आपकी फेवरेट जॉब, इतने से काम के मिलेंगे लाखों रूपए

एसोसिएट करें आवेदन, नजदीक है अंतिम तिथि

19 हजार रु वेतन, National Fertilizers Limited में करें अप्लाई