अब महज 859 रुपए में लीजिए हवाई सफर का आनंद, Indigo लेकर आई धमाकेदार ऑफर

By Bhavesh Bakshi
Jan 23 2021 01:47 PM
अब महज 859 रुपए में लीजिए हवाई सफर का आनंद, Indigo लेकर आई धमाकेदार ऑफर

नई दिल्ली: गो एयर की रिपब्लिक डे फ्रीडम सेल 22 जनवरी से आरंभ हो चुकी है। यह सेल 29 जनवरी तक जारी रहेगी। इस सेल के दौरान टिकटों की बिक्री 859 रुपये से आरंभ हो रही है। गो एयर की इस सेल के दौरान आप विभिन्न शहरों के लिए डिस्काउंट के साथ टिकट बुक कर सकते हैं। इसी के साथ गो एयर टिकट बदलने पर कोई भी शुल्क नहीं ले रही है। इसके तहत 22 जनवरी से लेकर 31 मार्च की यात्रा अवधि के मध्य, सेल के दौरान बुक किए गए टिकटों में प्रस्थान की तारीख से तीन दिन पहले तक टिकट बदलने पर फीस नहीं लगेगी।

IndiGo की बिक्री ऑफर बुकिंग अवधि के दौरान सभी चैनलों के जरिए की जा सकती है। एयरलाइन ने कहा है कि इस ऑफर को ट्रांसफर नहीं कर सकते, दूसरे से बदल नहीं सकते और यह इनकैशेबल भी नहीं है। टिकट रद्द करने पर 500 रुपये प्रति मुसाफिर चार्ज लगेगा। ऑफर अवधि में यात्रा की तारीख में परिवर्तन करने पर 500 रुपये प्रति यात्री प्रति चार्ज लगेगा। नो-फ्रिल्स कैरियर स्पाइसजेट 'Book Befikar Sale!' के जरिये 899 रुपए से आरंभ होने वाली में डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट दे रही है, और यह प्रमोशनल ऑफर अब 24 जनवरी, 2021 तक जारी रहेगा।

इस ऑफर के तहत ख़रीदे गए टिकट से 1 अप्रैल, 2021 और 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा के लिए वैलिड है। कोरोना काल में स्पाइसजेट की ओर से ग्राहकों को लुभाने के लिए एक बेहतरीन ऑफर शुरू किया गया है। इसका नाम बुक बेफिकर सेल (Book Befikar Sale) रखा गया है। इस सेल में आपको काफी सस्ते में हवाई टिकट बुक करने का मौका मिल रहा है।

बाजार में वीकेंड राउंड अप, इस सप्ताह स्टॉक ने किया शानदार प्रदर्शन

रिलायंस क्यू3 का नेट प्रॉफिट 12.5 पीसी से बढ़कर हुआ इतने करोड़

महंगी हो सकती हैं चाय की चुस्कियां, जानिए कंपनियां क्यों बढ़ाना चाहती है दाम