पायलट के सिर में अचानक उठा दर्द, विमान उड़ाने से किया मना
पायलट के सिर में अचानक उठा दर्द, विमान उड़ाने से किया मना
Share:

वाराणसी : लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय विमानतल पर इंडिगो विमान के पायलट के सिर में शुक्रवार की दोपहर अचानक दर्द होने लगा। पायलट ने यात्रियों से भरे विमान को ले जाने में असमर्थता जता दी। इसके बाद मुंबई से दूसरे पायलट को बुलाया गया। इसके बाद विमान अपने निर्धारित समय से करीब पांच घंटे विलंब से बैंकाक के लिए रवाना हुआ। इस दौरान 90 यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

मुंबई से पहुंचा दूसरा पायलट पहुंचा

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार इंडिगो की यात्री विमान बैंकाक के स्वर्ण भूमि एयरपोर्ट से सुबह 11:10 बजे लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचा। 20 मिनट की देरी से पहुंचा विमान यहां से 90 यात्रियों को लेकर सुबह 11:50 बजे बैंकाक  के लिए उड़ान भरता, लेकिनपायलट ने ग्राउंड स्टाफ से सिर में दर्द होने की शिकायत की। डॉक्टरों द्वारा की गई जांच में डॉक्टरों ने अस्वस्थ होने की जानकारी दी, जिस पर उसने विमान ले जाने में असमर्थता जाहिर कर दी। इंडिगो एयरलाइंस प्रबंधन ने मुख्यालय को इससे अवगत कराते हुए दूसरे पायलट को भेजने का आग्रह किया। इस पर मुंबई से दोपहर ढाई बजे दूसरा पायलट पहुंचा और शाम साढ़े चार बजे 90 यात्रियों से भरे विमान को लेकर गंतव्य के लिए रवाना हुआ।

इस पूरे मामले पर इंडिगो एयरलाइंस के स्थानीय प्रबंधक ने बताया कि विमान के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद पायलट की तबियत खराब हो गई। इसके बाद मुंबई से दूसरा पायलट बुलाया गया, जो विमान को लेकर बैंकाक के लिए रवाना हुआ। 

एयर इंडिया के दो पायलट हुए निलंबित, उड़ान में बरती थी लापरवाही

हवाई यात्रा के लिए यहाँ देगा होगा मात्र इतने रुपए का किराया

Air India में महज 8वीं पास के लिए शानदार नौकरी, 115 पद खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -