Share:
इंडिगो फ्लाइट की टिकिट ली इंदौर की, पहुँच गया नागपूर
इंडिगो फ्लाइट की टिकिट ली इंदौर की, पहुँच गया नागपूर

इंडिगो एयरलाइंस पिछले कुछ समय से अपने कर्मचारियों द्वारा किए जाने वाले दुर्व्यवहार और सुविधाओं में चूक की वजह से निंदा का सामना कर रही है. एक बार फिर एक ऐसी घटना सामने आई है, जहां कर्मचारियों की चूक की वजह से इंदौर जाने वाला यात्री नागपूर पहुँच गया. सुरक्षा व्यवस्था में हुई चूक से जुड़ी इस घटना में अब तीन कर्मचारियों को निलंबन का सामना करना पड़ रहा है.

शुक्रवार को उक्त यात्री ने इंदौर की उड़ान का टिकट खरीदा, लेकिन गलती से वह नागपुर की फ्लाइट में जाकर बैठ गया. सूत्रों के मुताबिक, यात्री को '6 ई 656' विमान से इंदौर जाना था. चेक-इन के समय उसके पास इसी विमान का टिकट भी था. लेकिन वह भूलवश नागपुर जाने वाले विमान में सवार हो गया और किसी को इस गड़बड़ी का पता भी नहीं चला.

सुरक्षा में चूक की इस घटना को इंडिगो ने भी स्वीकार किया है. कंपनी द्वारा बयान सामने आया है, जिसमें बताया गया कि इस संबंध में विमानन कंपनी द्वारा तीन सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. बयान में कहा गया कि, “इंडिगो सुरक्षा में हुई चूक के लिए माफी चाहती है. कंपनी की आंतरिक जांच पूरी होने तक तीन सुरक्षाकर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया है.” कंपनी ने बताया कि उक्त यात्री का सामान इंदौर वाली फ्लाइट से प्राप्त कर लिया गया है.

इंडिगो पर लगा यात्रियों को धमकी देने का आरोप

राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसा, 11 लोगों की मौके पर मौत

कोहरे के कारण श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 30 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -