उड़ान भरते वक़्त अचानक लगी इंडिगो की फ्लाइट के इंजन में आग
उड़ान भरते वक़्त अचानक लगी इंडिगो की फ्लाइट के इंजन में आग
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली से बेंगलुरु जा रही इंडिगो की फ्लाइट (IndiGo Delhi-Bengaluru flight) के इंजन में आग लगने की खबर सुनने के लिए मिली है। विमान में बैठे यात्रियों में उस वक़्त हडकंप का माहौल पैदा हो गया, जब उन्होंने खिड़की से इंजन में लगी आग को देख लिया। विमान के उड़ान भरते वक़्त ही यह घटना देखने के लिए मिली है। इस वजह से विमान को दिल्ली एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया। विमान उड़ान नहीं पर सका। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली से बेंगलुरु जा रही इंडिगो की फ्लाइट (6E-2131) में यह दुर्घटना हुई।

सभी यात्री और क्रू मेंबर्स सेफ: घटना को लेकर इंडिगो एयरलाइन की तरफ से बयान भी सामने आ चुका है। जिसमे कहा गया कि दिल्ली से बैंगलोर के लिए उड़ान भरने वाले विमान 6E2131 को टेक ऑफ रोल के बीच एक तकनीकी समस्या का सामना पड़ गया। जिसके तुरंत बाद पायलट ने टेक ऑफ को रोक दिया। विमान अपने बे में लौट आया। एयरलाइन ने बोला है कि सभी यात्री और क्रू मेंबर्स सेफ हैं। एयरलाइन ने कहा है कि फ्लाइट ऑपरेशन के लिए एक वैकल्पिक विमान की व्यवस्था की जा रही है। यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है।

 

अकासा एयर के विमान से टकराया था पक्षी: जिससे  एक दिन पहले ही आकासा एयर के एक विमान के साथ हादसा हुआ। अहमदाबाद से दिल्ली जा रहे अकासा एयर के एक विमान से गुरुवार को पक्षी टकराया है। हालांकि, इसके बावजूद विमान सुरक्षित तरीके से दिल्ली में लैंड कर लिया था। एयरलाइन ने कहा है कि बोइंग 737 मैक्स विमान सुरक्षित उतर गया और विमान के आगमन पर सभी यात्रियों को उतार लिया गया।

आतंकवाद को लेकर चीन-पाक पर जमकर बरसे जयशंकर, UNSC में कही ये बात

सड़क सुरक्षा पर दो दिवसीय सेमिनार का हुआ शुभारंभ

10 साल में बनकर तैयार हुई दुनिया की सबसे ऊंची 'शिव प्रतिमा', जानिए इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -