इंडिगो ने 31 जनवरी तक यात्रियों को सभी रद्द रिफंड किये वितरित
इंडिगो ने 31 जनवरी तक यात्रियों को सभी रद्द रिफंड किये वितरित
Share:

बजट वाहक इंडिगो ने सोमवार को कहा कि वह 31 जनवरी 2021 तक कोविड लॉकडाउन के कारण किए गए टिकट रद्दीकरण के खिलाफ यात्रियों को सभी रिफंड वितरित करेगा। एक बयान में एयरलाइन ने कहा कि उसने पहले ही 1,000 करोड़ रुपये के करीब रिफंड की प्रक्रिया की है, जो कुल राशि का लगभग 90 प्रतिशत उसके ग्राहकों पर बकाया है।

इंडिगो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोनोजॉय दत्ता ने कहा कि Covid19 की अचानक शुरुआत और परिणामस्वरूप लॉकडाउन, इस साल के मार्च के अंत तक हमारे संचालन को पूरी तरह से रोक दिया। जैसे-जैसे हमारी आने वाली नकदी का प्रवाह सूखता गया, हम रद्द उड़ानों के लिए तुरंत रिफंड की प्रक्रिया में असमर्थ थे और हमारे ग्राहकों के कारण होने वाले रिफंड के लिए क्रेडिट गोले बनाने पड़े। 

हालांकि संचालन की बहाली और हवाई यात्रा की मांग में लगातार वृद्धि के साथ, हमारी प्राथमिकता क्रेडिट शेल मात्रा को शीघ्रता से वापस करने की रही है। हम इस बात से प्रसन्न हैं कि हम 31 जनवरी, 2021 तक नवीनतम पूर्ण 100% क्रेडिट शेल भुगतान को रोक देंगे। हम अपने सभी ग्राहकों को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो इस अभूतपूर्व संकट के दौरान हमारे धैर्य और समझ के लिए हमारे साथ खड़े रहे। "

बंगाल में 'ममता' की महारैली, लगभग 2 लाख लोगों के जुटने की संभावना

किसान आंदोलन: बादाम, खसखस, इलायची से बनी सरदाई पी रहे किसान, मिलता है एनर्जी का 'महाडोज़'

अनुष्का ने दी टीम इंडिया को जीत की बधाई, कहा- 'बहुत अच्छा खेले'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -