इंडिगो की बस में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित
इंडिगो की बस में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित
Share:

चेन्नई। इंडिगो एयरलाइंस से संबंधित एक बस में अचानक​ आग लग जाने से यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। गुरूवार को चेन्नई हवाई अड्डे पर या​त्रियों से भरी बस में आग लगने से एक बार फिर इंडिगो एयरलाइंस पर उंगलियां उठने लगी हैं। बीते दिनों 1 सितंबर को ही कोलकाता से जयपुर जाने वाले इंडिगो एयरलाइंस विमान के कार्गो केबिन से अचानक धुआं निकलने लगा जिससे यात्रीयों में अफरा तफरी मच गई थी। हालाकिें विमान के पायलट की सूझबूझ के चलते विमान को तुरंत वाराणसी के एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराया गया था।

विमान में मच्छर काटा तो एयरलाइन्स को देना होगा भारी मुआवज़ा

खबरों के मुताबिक,गुरूवार को इंडिगो की बस में उस वक्त आग लग गई जब वह विमान के यात्रियों को आगमन स्थल तक लेकर जा रही थी। जानकारी के अनुसार इस बस में 50 यात्री सवार थे, हालांकि आग लगने पर तुरंत उस पर काबू पा लिया गया, जिससे किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुुआ। एयरपोर्ट अधिकारियों के अनुसार आग लगने से बस के अंदर और बाहर थोड़ा नुकसान हुआ है। लेकिन दमकल और बचाव सेवा के कर्मचारियों द्वारा तुरंत कार्यवाही की जाने से किसी भी यात्री के लिए परेशानी नहीं हुई है। 

सस्ते में घूम सकते हैं आप देश-विदेश, 4 एयरलाइन्स ने दिए ये ऑफर

इस घटना के दौरान बस की तस्वीर वाट्सनाउ नाम के ट्विटर अकाउंट ने साझा की है। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही यूजर ने यह भी लिखा गया है कि बस में बैठे सभी यात्रीयों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बस में आग चेन्नई एयरपोर्ट पर लगी थी। 

खबरें और भी 

हांगकांग एयरलाइन्स के प्लेन पर लिखा कंपनी का गलत नाम हुआ वायरल

अब सिर्फ 13 हज़ार रूपए में जा सकते हैं अमेरिका

राष्ट्रपति के गुस्से के बाद, अब काजू नहीं परोसेगी श्रीलंकाई एयरलाइन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -