नहीं थम रहा कोरोना वायरस, संक्रमण की संख्या 6412 तक पहुंची
नहीं थम रहा कोरोना वायरस, संक्रमण की संख्या 6412 तक पहुंची
Share:

उम्मीद से भी तेजी से भारत में कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ते जा रहे है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 12 घंटों में देश में कोरोना वायरस के 547 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, 30 लोगों की मौत हुई है. भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों की संख्‍या 6412 हो गई है. इनमें से 504 लोग ठीक हो चुके हैं और 5709 का इलाज चल रहा है. भारत में अब तक कोरोना वायरस से कुल 199 लोगों की मौत हो चुकी है.

यूरोप में तबाही मचाने के बाद एशिया की तरफ मुड़ा कोरोना, भारत और जापान में तेजी से बढ़े मामले

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश के कई राज्‍यों में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. गुजरात के वडोदरा में 20 और लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है, इनमें से 20 लोग नागरवाड़ा इलाके से हैं. वडोदरा में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या अब 39 है. पूरे गुजरात की बात करें, तो संक्रमित लोगों का आंकड़ा 241 पहुंच गया है और 17 लोग मारे जा चुके हैं. वहीं, बिहार सिवान में एक परिवार के 2 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है, वो ओमान से लौटे एक कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज़ के संपर्क में थे. अब राज्य में कोरोना वायरस के मरीज़ों की संख्या बढ़कर 60 हो गई है.

गवर्नर आरिफ खान ने दिखाई दरियादिली, केरल में फंसे यूपी के लोगों को ऐसे पहुंचाई मदद

अगर आपको नही पता तो बात दे कि महाराष्ट्र के गृह विभाग ने अगले आदेश तक मुंबई और पुणे में 5 जेलों को पूरी तरह लॉकडाउन करने के आदेश जारी किए, ये जेल हैं- मुंबई सेंट्रल जेल, ठाणे जेल, यरवदा जेल, बाइकुला जेल और कल्याण जेल. महाराष्‍ट्र के कोरोना वायरस के अब तक 1364 मामले सामने आ चुके हैं और 97 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना के बढ़ते प्रकोप के देखते हुए महाराष्‍ट्र में कई इलाकों को हॉटस्‍पॉट घोषित कर सीट कर दिया है.

वुहान में रुके भारतीयों ने बताया कोरोना से लड़ने का तरीका

Suzuki : Gixxer SF 250 बाइक पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जाने ऑफर

इस वीडियो में लगा बॉलीवुड और भोजपुरी का तड़का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -