कतर के विरुद्ध दो मैत्री मैच खेलेगी इंडिया की अंडर-17 फुटबॉल टीम
कतर के विरुद्ध दो मैत्री मैच खेलेगी इंडिया की अंडर-17 फुटबॉल टीम
Share:

इंडिया की अंडर-17 फुटबॉल टीम AFC अंडर-17 एशियाई कप की तैयारियों के सिलसिले में 27 और 28 फरवरी को कतर के विरुद्ध दो मैत्री मैच खेलने वाली है। बिबियानो फर्नांडीस के कोचिंग वाली इंडियन टीम ने बीते वर्ष AFC अंडर-17 एशियाई कप के लिए क्वालीफाई किया था और वह नवंबर से गोवा में अभ्यास भी कर रहे है। इंडिया टीम ने बीते माह UAE अंडर-20 और उज्बेकिस्तान की अंडर-17 टीम के विरुद्ध मैत्री मैच खेले थे। 

इसके पहले खबरें थी कि  इंडिया ने आक्रामक शुरूआत की और पहले ही मिनटमें कुवैत के गोल पर टारगेट कर दिया। हिमांशु जांगड़ा का शॉट हालांकि क्रासबार से टकरा गया। टायसन ने 8वें मिनट में इंडिया  को बढत दिलाई। कुवैत ने जल्दी ही जवाबी हमला बोला लेकिन इंडियन डिफेंडरों ने उसे बांधे रखा। ब्रेक तक इंडिया के पास एक गोल की बढ़त थी। एक घंटा बीत जाने के उपरांत बिपिन ने गुरकीरत को शानदार क्रॉस सौंपा लेकिन उनका हेडर रोक लिया गया। हूटर में 20 मिनट बाकी रहते कुवैत के कप्तान अलमेहताब ने बराबरी से गोल दाग दिया है। कुवैत की खुशी हालांकि तीन मिनटतक ही कायम रही और गुरकीरत ने गोल करके इंडिया को जीत दिला दी। 

टीम इस प्रकार है: गोलकीपर: साहिल, जुल्फिकार गाजी, तजामुल इस्लाम। डिफेंडर: रिकी मीतेई हाओबाम, सूरजकुमार सिंह नगंगबम, मनजोत सिंह धामी, मुकुल पंवार, मालेमंगंबा सिंह थोकचोम, परमवीर। मिडफील्डर: वनलालपेका गुइटे, डैनी मेइतेई लैशराम, गुरनाज सिंह ग्रेवाल, आशीष, कोरू सिंह थिंगुजम, लालपेखलुआ, हुजफाह अहमद डार, फैजान वहीद, आकाश तिर्की, प्रचित गांवकर। फारवर्ड: अमन, थंगलासून गंगटे, शाश्वत पंवार, गोगोचा चुंगखाम।

सरेआम विराट कोहली को इस लड़की ने Kiss, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

तिरुपति बालाजी की शरण में पहुंचे सूर्यकुमार यादव, पत्नी के साथ फोटो वायरल

अब ये ब्रांड बनेगा टीम इंडिया का किट स्पॉन्सर, BCCI ने की बड़ी डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -