INDvsAUS: 2020 के अंत में इस जगह से हो सकती है भारत दौरे की शुरुआत
INDvsAUS: 2020 के अंत में इस जगह से हो सकती है भारत दौरे की शुरुआत
Share:

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम का इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरा पर्थ की जगह एडिलेड या ब्रिस्बेन से शुरू हो सकता है. जी हाँ, ऐसा इस वजह से क्योंकि पश्चिम ऑस्ट्रेलिया की प्रांतीय सरकार ने साफ कह दिया है कि उनके राज्य में एकांतवास के नियमों में किसी तरह की भी ढील नहीं दी जाएगी.

जी दरअसल ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमे यह कहा गया है कि, 'एडिलेड ओवल भारत के खिलाफ लगातार दो टेस्ट मैचों की मेजबानी करने की तैयारी में लगा हुआ है. इनमें दिन रात टेस्ट मैच भी शामिल किये गए हैं. इसी के साथ विक्टोरिया में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड बॉक्सिंग डे टेस्ट का आयोजन नहीं कर पाता है तो इसकी मेजबानी भी एडिलेड को देने के बारे में कहा जा रहा है.'

इसके आलावा कहा जा रहा है भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी यूएई में आईपीएल में शामिल होने के बाद सीधे यहां जाएंगे. वहीँ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की शुरुआती योजना के अनुसार इंग्लैंड के दौरे पर गई ऑस्ट्रेलियाई टीम और भारतीय टीम को पहले पर्थ में प्रवेश करना था. जी दरअसल शृंखला से पहले दोनों टीमों को एकांतवास के नियमों में ढिलाई के बीच पर्थ में अभ्यास करने के लिए कहा गया था लेकिन अब सीए की योजना धीरे धीरे धूमिल होते दिखाई दे रही है.

करण मेहरा ने शुरू की अपने नए शो की शूटिंग, बताया कैसे कर रहे मैनेज

'ये रिश्ता क्या कहलता है' के इस एक्टर ने जीती कोरोना से जंग

बहुत बदल गईं हैं साथ निभाना साथिया की राशि बेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -