बार्सिलोना क्लब के साथ फ्रेंडली मैच खेलती हुई दिखाई देगी भारत की टीम

इंडिया की अंडर-17 महिला टीम रविवार को स्पेन में एक फ्रेंडली मैच में WSS(वुमैन सोकर स्कूल) बार्सिलोना क्लब से भिड़ने वाली है। 11 अक्टूबर से भुवनेश्वर में शुरू होने वाले फीफा अंडर-17 महिला  वर्ल्ड कप से पहले यह उनका अंतिम प्रैक्टिस मैच होने वाला है। हेड कोच थॉमस डेनरबी ने बोला है कि हम मैच के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके है।

हेड कोच थॉमस डेनरबी ने कहा-हम विश्व कप के और भी पास पहुंच गए हैं और हम जानते हैं कि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की आवश्यकता  है। हर कोई जानता है कि उसे क्या करना चाहिए। गलतियों के लिए कोई स्थान नहीं होने वाले है। हम अंडोरा के विरुद्ध खराब मौसम की वजह से अपना आखिरी गेम नहीं खेल पाए लेकिन इससे टीम को अधिक प्रभाव नहीं पड़ा। हमें बीच-बीच में गहन प्रशिक्षण के लिए वक़्त मिल गया है।

कोच थॉमस ने बोला है कि टीम लगभग 6 से माह से एक साथ स्पेन में प्रैक्टिस कर रही है। हम स्पेन में शिविर लगाकर खुश है। हमने स्पेन में तकनीक के साथ-साथ ताकत और कंडीशनिंग का प्रशिक्षण कर लिया है। हमनें स्वीडन के खिलाफ एक मैच खेला जो हम 1-3 से हार गए थे और अंडर-17 महिला वर्ल्ड कप में प्रवेश करने से पहले यह हमारा आखिरी मैच है। लड़कियां ग्राउंड में अपना सब कुछ देने के लिए तैयार और प्रेरित हो चुके है।

हॉकी इंडिया ने एफआईएच प्रो लीग मैचों के लिए की ये खास घोषणा

जापान के मशहूर पहलवान ने दुनिया को कहा अलविदा

मनिका का निराशाजनक प्रदर्शन देख दुखी हुए फैंस

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -