चैंपियन ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया का वेस्टइंडीज अभियान शुरू
चैंपियन ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया का वेस्टइंडीज अभियान शुरू
Share:

नई दिल्ली : 18 जून को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का मैच समाप्त हो गया है. जिसमे पाकिस्तान पहली बार फाइनल में पहुंची थी, और पहली बार ही चैंपियन ट्रॉफी को अपने नाम किया. वही भारत को मिली इस शर्मनाक हार के बाद अब टीम इंडिया दुसरे पढाव की और बढ़ गई है. टीम 23 जून से 9 जुलाई तक वेस्टइंडीज दौरे पर है. यहाँ भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है. साथ ही एक इंटरनेशनल टी-20 मैच भी खेला जाएगा. 

बता दे आपको पांच वनडे मैच की सीरीज में पहला मैच 23 जून को होना है, दूसरा मैच 25 जून को  होगा, तीसरा मैच 30 जून को, चौथा मैच 2 जुलाई को और आखिरी फाइनल मैच 6 जुलाई को होगा. वहीं 9 जुलाई को एक मात्र टी-20 मैच खेला जाएगा है. 

ज्ञात को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम शामिल नहीं टीम थी, आईसीसी के नियमो के अनुसार आईसीसी रैंकिंग की टॉप 8 टीम ही इस चैंपियंस ट्रॉफी का हिस्सा बन सकती है, और वेस्टइंडीज आईसीसी रैंकिंग के नौवे पर है. वही आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से पहले हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स में सौरव गांगुली ने कहा था कि, वेस्टइंडीज एक मजबूत टीम है मुझे पूरी उम्मीद है कि वेस्टइंडीज अगली बार इस चैंपियन ट्रॉफी का हिस्सा ज़रूर बनेगी.  

दो लाइन में रिज्यूम भेजना होता तो मेरा नाम ही काफी था : सहवाग

कुंबले के इस्तीफे के बाद खड़े हुए विराट की कप्तानी पर सवाल

कोच की रेस में सहवाग सबसे आगे, 2019 वर्ल्ड कप तक रहेगा टीम इंडिया का नया कोच


   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -