Renault Kwid पर मिला रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए ऑफर
Renault Kwid पर मिला रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए ऑफर
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Renault की Kwid बेस्ट सेलिंग हैचबैक है, जिसे भारत में 3 लाख से ज्यादा लोग खरीद चुके हैं. Renaut ने अपने एंट्री-लेवल हैचबैक को साल 2015 में लॉन्च किया था. यह कार कंपनी के लिए एक गेम-चेंजर साबित हुई. भारतीय बाजार में अगर Maruti Suzuki Alto को सबसे कड़ा टक्कर किसी ने दिया तो वो Renault Kwid ही थी. Renault Kwid की डिजाइन, सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स और रूमी कैबिन को लेकर इसे कई तारीफें भी मिलीं। ऐसे में अगर आप इस कार को खरीदने के लिए सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए फायदे का सौदा बन सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

आज से शुरू होगी Baaghi 3 की शूटिंग, एक्शन के लिए टाइगर ने सीखे ये आर्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Renault Kwid पर कंपनी की तरफ से आकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं. यहां दो बातों को जानना जरूरी है. पहला कि यह ऑफर केवल सितंबर तक के लिए लागू है. दूसरा यह ऑफर वेरिएंट्स और डीलर्स पर बदल सकते हैं. इस कार पर दो तरह के ऑफर्स मिल रहे हैं. पहला जो पूरे देश में लागू है सिवाए केरल के और दूसरा ऑफर सिर्फ केरल में लागू है.

शाहिद कपूर से 14 साल छोटी है उनकी पत्नी, एज गेप पर कुछ ऐसा बोली मीरा राजपूत

केरल को छोड़कर हर जगह है लागू : Renault Kwid के सभी वेरिएंट्स पर 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. इसमें 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है. आप इस कार पर 4 साल की वारंटी पा सकते हैं. इनमें 2 साल की मैन्युफेक्चरर वारंटी या 50,000 किलोमीटर के साथ 2 साल की एक्सटेंडेड वारंटी या 50,000 किलोमीटर शामिल है.

जमीयत उलमा-ए-हिंद का बड़ा बयान, कहा- कश्मीर भारत का अभिन्न अंग, कश्मीरी हमारे हमवतन

सिर्फ केरल में लागू है ये प्लान : Renault Kwid के सभी वेरिएंट्स पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. इसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है. आप इस कार पर 4 साल की वारंटी पा सकते हैं. इनमें 2 साल की मैन्युफेक्चरर वारंटी या 50,000 किलोमीटर के साथ 2 साल की एक्सटेंडेड वारंटी या 50,000 किलोमीटर शामिल है. ग्राहक इस कार पर 1 रुपये की कीमत में 4 साल या 40 000 किलोमीटर का मैंनटेनेंस पैकेज पा सकते हैं.

शाहरुख़ खान की तरह ही कूल दिखते हैं उनके बेटे आर्यन, देखें फोटो

पाकिस्तान में हिन्दुओं पर नहीं थम रहा अत्याचार, जान बचाकर भारत की शरण में आए 78 परिवार

पीएम मोदी ने की कुली नंबर 1 की टीम की तारीफ, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -