ट्रोलर्स के निशाने के बीच अर्जुन के माथे पर दिखी शिकन, 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का टीजर आउट

Apr 16 2019 01:01 PM
ट्रोलर्स के निशाने के बीच अर्जुन के माथे पर दिखी शिकन, 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का टीजर आउट

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर पसर्नल लाइफ के बाद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. अर्जुन कपूर की आगामी फिल्म का टीजर आज जारी कर दिया गया है. इस फिल्म के टीजर को देखकर अन्दाजाय लगाया जा सकता है कि यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी. अर्जुन का लुक भी फिल्म में काफी इंटेंस नजर आ रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर पर लोगों ने अर्जुन को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था. लोगों का मानना था कि अर्जुन की ये फिल्म भी सुपर फ्लॉप होने वाली है और इसके पीछे कई लोगों ने मलाइका को भी जिम्मेदार ठहराया है. इसके टीजर से कहा जा सकता है कि ये एक आतंकवादी को पकड़ने की कहानी है जिसकी तलाश में पूरा भारत रहता है. 

फिल्म में अर्जुन का रोल काफी दमदार देखने को मिल रहा है. वहीं टीजर तो काफी धमाकेदार है, जिसे देखने के बाद अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार बढ़ने लगा है. इससे पहले 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का पोस्टर रिलीज करते हुए अर्जुन ने लिखा था कि मुझे इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड को आप सबके साथ शेयर करते हुए गर्व हो रहा है. सच्ची घटनाओं की ये एक अविश्वनीय कहानी है. इसके तुरंत बाद ही वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैं तो इस फिल्म को देखने बिलकुल भी नहीं जाऊंगा तो वहीं दूसरे ने लिखा कि अर्जुन क्या तुम एक और फ्लॉप फिल्म के लिए तैयार हो?

यहां देखें टीजर...

इस सेक्सी एक्टर्स ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यूजर्स बोले- आपने तो...'

सांड की आंख : बॉलीवुड की ये सेक्सी अभिनेत्रियां बनी 60 साल की दादी, देखें धाकड़ लुक

वर्षों तक रहा लारा का इस विदेशी अभिनेता से रिश्ता, फिर इस खिलाड़ी को बनाया जीवनसाथी

आलिया और उनकी माँ पर इस एक्ट्रेस का हमला, कहा- देश से बाहर फेंक दो इन्हे..'