Indias Most Wanted से सामने आया एक और दिल दहला देने वाला वीडियो
Indias Most Wanted से सामने आया एक और दिल दहला देने वाला वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' का नया टीजर रिलीज हुआ है. इसके पहले इसका ट्रेलर आ चुका है और अब इसका नया टीजर वीडियो सामने आया है जो बेहद ही दमदार है. इंडियाज मोस्ट वांटेड के इस टीजर वीडियो को खुद अर्जुन कपूर ने अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस फिल्म के लिए सभी बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. अर्जुन कपूर की ये फिल्म सत्य घटना पर आधारित है जिसकी कहानी भी कुछ कुछ सामने आ चुकी है. 

आपको बता दें, फिल्म के टीजर वीडियो में एक शख्स की झलक दिखाई गई है. इसके अलावा इंजियाज मोस्ट वांटेड के टीजर में एक आतंकवादी की आवाज भी सुनने को मिल रही है, जो कि रौंगटे खड़े कर देने वाली लाइनें बोलता सुनाई दे रहा है. इससे पहले फिल्म से अर्जुन कपूर का भी लुक रिवील किया गया था, जिसमें वो एंग्री यंग मैन लुक सामने आया था. बता दें कि अर्जुन कपूर की फिल्म इंजियाज मोस्ट वांटेड 24 मई 2019 को रिलीज हो रही है.

इसके अलावा फिल्म के इस टीजर वीडियो में एक शहर में बम ब्लास्ट का सीन दिखाया गया है. टीजर वीडियो में बम ब्लास्ट और उसके बाद की सीन देखकर किसी का भी दिल दहल सकते है. वहीं वीडियो में एक आवाज भी सुनाई दे रही है जो कहता है- मुझे हुक्म है ये जंग जारी रखने की, जब तक सभी ये न मान लें कि हमारे सीवा कोई नहीं है इस दुनिया में… यानि फिल्म से धमाका होने ही वाला है. इंडियाज मोस्ट वांटेड को राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले राजकुमार गुप्ता अजय देवगन की फिल्म रेड को डायरेक्ट कर चुके हैं. 

तो इस तरह है Indias most wanted की कहानी, हुई लीक

'पानीपत' की लड़ाई ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत, हुआ ट्रैफिक जैम

अर्जुन के बिना आधी रात में यहां नजर आई मलाइका, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -