IMW Collection : 4थे दिन भी सिर्फ इतना ही कमा पाई अर्जुन कपूर की फिल्म
IMW Collection : 4थे दिन भी सिर्फ इतना ही कमा पाई अर्जुन कपूर की फिल्म
Share:

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर स्टारर 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' फिल्म की शुरुआती कमाई अच्छी रही, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वह इसे लगातार बनाए रखने में असफल रही. बता दें, फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अच्छे दौर के प्रमोशन के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती नजर आ रही है. 4 दिन हो चुके हैं इस फिल्म को रिलीज़ हुए लेकिन अब तक इसकी कमाई में को उछाल नहीं आया है. आइये जानते हैं फिल्म के अब तक की कमाई. 

वीकेंड कलेक्शन के बाद, फिल्म सोमवार को बुरी तरह से गिर गई और 1 करोड़ रुपये से कम का कलेक्शन किया. एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अब तक 8.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म की कमाई में तेजी आएगी इस बात की संभावना कम है. साथ ही यह भी कहा गया है कि फिल्म अपना पहला सप्ताह पूरा करने के बाद किसी भी तरह से कमाई. अब तक इस फिल्म के 10 करोड़ भी पूरे नहीं हुए हैं. 

इस फिल्म के साथ-साथ अलादीन और पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक भी रिलीज़ हुई. मोस्ट वांटेड पूरे भारत में 1,000 स्क्रीन प्राप्त करने के बावजूद कमाई करने में असफल होती दिख रही है. शुक्रवार को फिल्म ने 1.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. जबकि, वीकेंड कलेक्शन (शनिवार + रविवार) 5.50 करोड़ रुपये रहा. राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित यह फिल्म इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारियों के जीवन पर आधारित है और एक सच्ची कहानी से प्रेरित है. इस साल अर्जुन कपूर संदीप और पिंकी फरार में परिणीति चोपड़ा के साथ अभिनय करते नजर आएंगे.

DDPD Collection : अब तक 75 करोड़ रूपए कमा चुकी अजय देवगन की फिल्म

Aladdin Collection : अर्जुन-विवेक की फिल्म को मात दे रही हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म

Modi Collection : अर्जुन की फिल्म से आगे निकली पीएम मोदी की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -