यूएई के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल फ्रेंडली मैच में भारत को करना पड़ा हार का सामना

फुटबॉल के दुबई इंटरनेशनल फ्रेंडली मैच में, भारत का मैच यूएई द्वारा सोमवार को दुबई के मकतूम बिन राशिद स्टेडियम में अपने अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच में 0-6 से हार गया। अली माबखौत ने हैट-ट्रिक बनाई क्योंकि यूएई ने दूसरे हाफ में अपनी पहली हाफ टैली को दोगुना कर इगोर स्टमक के आदमियों को रियलिटी चेक सौंप दिया। 

हमें साझा करना चाहिए कि यूएई ने पहले हाफ के बाद 2-0 की बढ़त के साथ ब्रेक का नेतृत्व किया, जहां भारत अपने विरोधियों पर दबाव बनाने के कुछ अवसरों से चूक गया। हालांकि, मेजबान टीम दूसरे हाफ में हावी रही, जिसने 25 मिनट के अंतराल में 4 गोल दागे, क्योंकि ब्लू टाइगर्स दबाव में गिर गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में भारत की यह सबसे भारी हार भी थी क्योंकि वे नवंबर 2010 में कुवैत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 9-1 से पिछड़ गए थे। 

इसका परिणाम भारत के बाद आता है, जो सुनील छेत्री के बिना हैं, उन्होंने ओमान को 1-1 की बराबरी पर आक्रमण और रक्षात्मक फुटबॉल के प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ रखा। हालांकि, सोमवार को एएफसी चार्ट में यूएई 8 वें स्थान पर रहा, जो भारत के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ, जो फीफा रैंकिंग में 104 वें स्थान पर हैं।

IPL 2021: पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत को मिली DC की कप्तानी

IPL 2021: शादी के बाद मुंबई इंडियंस से जुड़े जसप्रीत बुमराह, फिटनेस पर दे रहे ध्यान

तंजानिया के राष्ट्रपति मगुफुली के श्रद्धांजलि समारोह में भगदड़, 45 लोगों की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -