'द कपिल शर्मा' को रिप्लेस करेगा ये शो!
'द कपिल शर्मा' को रिप्लेस करेगा ये शो!
Share:

टीवी चैनल सोनी टीवी का लोकप्रिय टैलेंट रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट जल्दी ही छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है. शो के आगामी सीजन का ऐलान हो चुका है. सोनी टीवी ने प्रशंसकों के साथ ये खुशखबरी शेयर करते हुए सीजन 2 का प्रोमो भी जारी किया है. इस नए शो के दर्शकों की घोषणा कर दी गई है तथा आप भी सोनी टीवी द्वारा निए गए सूचनाओं को लेकर काम करें, तो आपके हुनर को भी इस शो में सम्मिलित होने का अवसर मिल सकता है. 

आपको बता दें, इंडियाज गॉट टैलेंट 2 द कपिल शर्मा को रिप्लेस करने वाला है. द कपिल शर्मा शो जुलाई के मिडल वीक में बंद जाएगा तथा कपिल के शो की जगह सोनी टीवी पर इंडियाज जो टैलेंट के दूसरे सीजन की शुरुआत होगी. हालांकि टेलीविज़न के लोकप्रिय रियलिटी शोज में शुमार इंडियाज गॉट टैलेंट के बीते सभी सीजन्स को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. वहीं शो के निर्माता जल्दी ही नए सीजन के साथ पर्दे पर एंट्री करने जा रहे हैं. जिसकी खबर सोनी टीवी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा की है. इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन वन को बादशाह, मनोज मुंतशिर और किरण खेर ने जज किया था.

सोनी टीवी ने इंडिया गॉट टैलेंट के आगामी सीजन का प्रोमो साझा किया है. इस प्रोमो का आरम्भ दमदार आवाज के साथ होती है. जिसमें कहा गया है कि, “यदि है दम आपके टैलेंट में. तो देश का सबसे बड़ा मंच कर रहा है आपका इंतजार. इंडियाज गॉट टैलेंट. ऑडिशन्स आरम्भ हो रहे हैं आपके नजदीकी शहर में. आओ इंडिया टैलेंट से जीत लो दुनिया.”

IPL 2023: चेन्नई और गुजरात में से कौन बनेगा चैंपियन ? महामुकाबला आज, देखें संभावित प्लेइंग इलेवन

सर्जरी के बाद बुरा हुआ इस अभिनेत्री का हाल, चलना भी हुआ मुश्किल

बॉडीगार्ड के कारण ट्रोल हुए धीरज धूपर, जानिए वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -