'इंडियाज गॉट टैलेंट' फिर आ रहा है
'इंडियाज गॉट टैलेंट' फिर आ रहा है
Share:

आप सभी को बता दें कि कलर्स टीवी का फेमस शो इंडियाज गॉट टैलेंट एक बार फिर शुरू होने वाला है. कल यानी 20 अक्टूबर से इस शो की शुरुआत होने वाली है. आप सभी को बता दें कि इंडियाज गॉट टैलेंट के आठवें सीजन में इस बार एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, किरण खेर और करण जौहर जज की भूमिका में आपको नजर आने वाले हैं. यह शो हुनर से भरा होगा और कल यानी शनिवार और परसो यानी रविवार रात आठ बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला है. आप सभी को बता दें कि इस शो के कई प्रोमो कलर्स टीवी द्वारा ट्वीटर पर शेयर किए गए है लेकिन हाल में जो प्रोमो रिलीज किया गया है वो सही में कमाल का है और लाजवाब भी.

 

आपको बता दें कि कलर्स के ट्विटर अकाउंट पर शेयर हुए इंडियाज गॉट टैलेंट में दिखाया गया कि ये शो कितना जबरदस्त होने वाला है और मजेदार भी. इस शो के वीडियो की शुरुआत में तीनों जज एक - एक करके हंसते हुए नजर आते है वहीं, एक बार फिर किसी खतरनाक स्टंट को देखते हुए किरण खेर अपना मुंह अपनी साड़ी के पीछे छुपा लेती है जो लाजवाब होता है और आपको यह भी बता दें कि इस शो के पहले गेस्ट के तौर पर कौन सा स्टार आने वाला है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार टाइगर श्रॉफ इस सीजन के पहले गेस्ट के तौर पर आने वाले है वहीं, शो के प्रोमो में जबरदस्त धमाल होता हुआ नजर आ रहा है जो आप देख सकते हैं.

टीआरपी लिस्ट: नागिन ने फिर लगाई छलांग, गायब हुआ कसौटी जिंदगी की 2

अब TV से होगी वीडियो कॉलिंग, जानिए कैसे ?

बिग बॉस 12: श्रीसंत ने थूका दीपक के नाम पर, अब दीपक करेंगे पेशाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -