पहली बार किसी रियलिटी शो को जज करेंगे मनोज मुंतशिर

बॉलीवुड के लोकप्रिय लिरिक्स राइटर एवं स्क्रीन राइटर मनोज मुंतशिर अब टेलीविज़न जगत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले हैं। सिनेमा जगत के बड़े नामों का टेलीविज़न जगत में आना अब सामान्य बात सी हो गई है। सभी बड़े सितारों को पता है कि टेलीविज़न इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां से आप प्रत्येक घर तक पहुंच सकते हैं। इसीलिए ये सभी सितारें रियलिटी शो के माध्यम से टेलीविज़न में कदम रख रहे हैं। 

वही इस बार कवि मनोज मुंतशिर भी अब ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के माध्यम से टेलीविज़न इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं। ये पहली बार होगा जब मनोज किसी रियलिटी शो का पूर्ण रूप से भाग होंगे। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, मनोज मुंतशिर इंडियाज गॉट टैलेंट के जज के पैनल का भाग होंगे। उन्होंने इस नए आरम्भ के बारे में बताते हुए कहा कि ‘मैं ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में सम्मिलित होने के लिए पूर्ण रूप से एक्साइटेड हूं, जिसकी विरासत है। यह शो देश भर से उत्कृष्ट प्रतिभाओं को सामने ला रहा है। IGT की जूरी का भाग बनना किसी सम्मान से कम नहीं है तथा मुझे उम्मीद है कि कि मैं अपने किरदार के साथ पूरा इन्साफ कर सकूंगा।”

मनोज इस शो को शिल्पा शेट्टी, किरण खेर एवं रैपर बादशाह के साथ जज करने वाले हैं। वह आगे बोलते हैं, "मुझे अपने साथी जजों का भी बेहद प्रिय हैं जो अपने-अपने इलाकों में दिग्गज हैं। मैं खुली बाहों से प्रतिभाओं का स्वागत करने के लिए उत्सुक हूं।" उन्होंने इसके पहले कई टेलीविज़न शोज में भाग लिया है मगर उनमें मेहमान बनकर आये थे। इसके पहले उनके इंडियन आइडल में गेस्ट के रूप में आने के पश्चात् से उनकी लोकप्रियता देखी गई थी। वो उस एपिसोड ने बहुत टीआरपी बटोरी थी।

BB15: 'वो जीजा बार-बार मेरे...', राखी के पति पर तेजस्वी प्रकाश का गंभीर आरोप

यहाँ वैक्सीन लगवाने पर मिल रहे टीवी, फ्रिज और वाशिंग मशीन

'वर्जिनिटी झूठ है, सील-वील कुछ नहीं होती है', मूस जट्टाना का चौकाने वाला बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -