सेट पर लगी भयंकर आग! अंदर ही फंसा कंटेस्टेंट तो मचा हड़कंप, बचाने भागे बादशाह और फिर...

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 ने जबरदस्त तहलका मचाया हुआ है। शो ने अपने पहले एपिसोड से ही दर्शकों के दिलों में विशेष स्थान बना लिया है, क्योंकि इस शो में प्रतियोगी ऐसे जबरदस्त हुनर दिखा रहे हैं, जिसे देखकर प्रत्येक भारतीय को गर्व महसूस होगा। शो में एक से बढ़कर एक प्रतियोगी आ रहे हैं, जिनका हुनर देखकर जजेस सहित भारत के लोग भी दंग रह जाते है। अब शो के आगामी एपिसोड में एक प्रतियोगी आग के साथ ऐसा भयंकर स्टंट करेगा, जिसे देखकर लोगों की सांसें थम जाएंगी। 

वही शो का एक नया प्रोमो वीडियो साझा किया गया है। प्रोमो में प्रीतम नाथ नाम का एक प्रतियोगी जजेस को अपने स्टंट के बारे में कहता है कि उसे एक घर में लॉक किया जाएगा, फिर उस घर को आग लगा दी जाएगी। घर पूरा जलने से पहले उसे घर से बाहर निकलना है। मगर आगे जो होता है, उसे देखकर हर कोई हैरान हो सकता हैं तथा धड़कनें बढ़ सकती हैं। घर में जैसे ही आग लगा दी जाती है प्रतियोगी घर के भीतर से स्वयं को अनलॉक नहीं कर पाता है। 

वही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का प्रतियोगी को बाहर निकालने का प्रयास करता है, मगर वो नहीं... नहीं बोल रहा है तथा देखते ही देखते पूरे घर में आग लग जाती है। कैमरे भी कैप्चर करना बंद कर देते हैं। पूरे सेट पर अचानक पैनिक क्रिएट हो जाता है। वही बादशाह घबराते हुए बोल रहे हैं, टेलीविज़न पर कुछ नजर नहीं आ रहा है मुझे। सभी जजेज बहुत डर जाते हैं। बादशाह दौड़कर लड़के को बचाने जाते हैं। बैकग्राउंड में आवाज आ रही है- पानी मारो।।।फायर ब्रिगेड ऑन करो। शिल्पा शेट्टी की डर के मारे चीखें निकल जाती हैं। शो का प्रोमो अपने आप में बहुत भयंकर है। अब ये तो एपिसोड टेलीकास्ट होने के पश्चात् ही पता चलेगा कि आखिर प्रतियोगी जलते हुए घर से बाहर निकल पाया या नहीं और यदि निकला तो कैसे निकला। फिलहाल ये प्रोमो देखकर दर्शकों की भी ये एपिसोड देखने की उत्सुकता बढ़ गई है।

शहीर शेख ने पिता के नाम लिखा इमोशनल नोट, बोले- 'मैं आपको अलविदा नहीं कहूंगा पापा'

जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली यामाहा की ये बाइक

IGT के स्टेज पर 'बैड साल्सा 2.0' ने दिया ऐसा परफॉरमेंस की निकल गई जजेस की चीख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -