इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर कंटेस्टेंट ने पैंट के अंदर डाला आग का गोला, और फिर...
इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर कंटेस्टेंट ने पैंट के अंदर डाला आग का गोला, और फिर...
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के 9वें सीजन को आरम्भ होने में अभी दो दिन शेष हैं, मगर ऑन एयर होने से पहले ही शो तहलका मचाता हुआ दिखाई दे रहा है. शो में एक से बढ़कर एक प्रतियोगी अपने हुनर का जादू बिखेर रहे हैं. वहीं, कुछ प्रतियोगी शो में अजीबोगरीब करतब करके अपना मजाक भी बनवा रहे हैं. हद तब हो गई जब एक प्रतियोगी आग के साथ अतरंगी चीजें करता हुआ दिखाई दिया.

शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है. प्रोमो में एक प्रतियोगी एक स्टिक पर आग जलाकर उसे अपनी पैंट के भीतर डालता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके अतिरिक्त प्रतियोगी आग के साथ सलमान खान के गाने जीने के हैं चार दिन पर किए गए उनके टॉवल वाले लोकप्रिय हुक स्टेप को भी फॉलो करता हुआ दिखाई दे रहा है. प्रतियोगी के आग के साथ करतब करने के चलते बैकग्राउंड में सावन में लग गई आग... सांग बज रहा है. 

वही आग के साथ प्रतियोगी के अजीबोगरीब करतब देखकर जजेस उनका मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. किरण खेर बोलती हैं- यह समझ नहीं आया कि जैसे ही लाइन आती थी सावन में लग गई आग...तो कभी सावन पर पैंट में डालते थे आग, कभी आप सावन में  ऐसा-ऐसा ( सलमान का हुक स्टेप) करते थे. यह आपका सावन किधर था? किरण खेर की टिप्पणी सुनकर शेष तीनों जजेस जोर-जोर से ठहाके मारने लगते हैं. बता दे कि इस बार इंडियाज गॉट टैलेंट में 4 जजेस दिखाई देंगे. किरण खेर के साथ शिल्पा शेट्टी, बादशाह तथा मनोज मुंतशिर भी शो को जज करेंगे. ये तीनों प्रथम बार शो का भाग बने हैं. शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी हैं. ये शो 15 जनवरी से रात 8 बजे सोनी चैनल पर शुरू होगा.

साक्षी चोपड़ा ने पार की सारी हदें, पहनी ऐसी ड्रेस की दंग रह गए लोग

घरवाले नहीं बल्कि इस शख्स के कारण स्टार बने कपिल शर्मा! नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

पति से तलाक के बाद इस खास शख्स के साथ समय गुजार रही है संजीदा शेख, शेयर किया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -