टॉप टेन में भारत के चार गोल्फर

37 वीं जीएस काल्टेक्स माएकयुंग ओपन गोल्फ चैम्पियनशिप के  दूसरे दौर में भारत के अजीतेश संधू तीन शाट ड्राप करने के बावजूद संयुक्त दूसरे स्थान पर खिसक गए. वही पहले दौर में यहां  चार अंडर पार 67 का कार्ड खेलकर एक शाट की बढ़त हासिल की. शिव कपूर एक ओवर 72 का कार्ड खेलने के बावजूद संयुक्त सातवें से संयुक्त पांचवें स्थान पर पहुंच गए. गगनजीत भुल्लर (72, 70) और एस चिक्कारंगप्पा (72, 70) संयुक्त रूप से नौंवे स्थान पर हैं    

गौरतलब है कि इस पुरे टूर्नामेंट में कोरिया का दबदबा रहा है , जिसमें 2004 में अमेरिका के मार्क कालकावेचिया के बाद किसी विदेशी खिलाड़ी ने खिताब नहीं जीता है. वहीं एक अन्य भारतीय शिव कपूर दो अंडर 69 के कार्ड से संयुक्त रूप से पांचवें स्थान पर बने हुए हैं , उन्होंने पांच बर्डी की जबकि एक बोगी और एक डबल बोगी भी उनके खाते में रहीं.

इन सब के अलावा भारत के जीव मिल्खा सिंह (74) संयुक्त 70 वें जबकि अर्जुन अटवाल व ज्योति रंधावा 75-75 के कार्ड से संयुक्त 87 वें स्थान पर चल रहे हैं. खालिन जोशी (76) संयुक्त 100 वें स्थान पर हैं. बता दें कि अगस्त में इंडोनेशिया में होने वाले 18वें एशियाई खेलों के लिए भारतीय युवा गोल्फरों ने क्वालीफाई कर लिया है. इसमें दीक्षा डागर और आदिल बेदी सहित सात युवा गोल्फरों ने क्वालीफाई किया है.    

फुटबॉलर आर्सेनल ने बटोरी तारीफें

टेनिस प्लेयर को मैच के दौरान घोंपा चाक़ू, विडियो में देखें फिर क्या हुआ..

IPL 2018 : ये खिलाड़ी है आईपीएल 11 के पर्पल और ऑरेंज कैप होल्डर...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -