खुद से शादी करने वाली क्षमा बिंदू ने मीडिया को दी चेतावनी!, जानिए क्या कहा
खुद से शादी करने वाली क्षमा बिंदू ने मीडिया को दी चेतावनी!, जानिए क्या कहा
Share:

गुजरात की क्षमा बिंदू ने खुद से शादी कर ली है। जी हाँ और उनके हल्दी,मेहंदी और शादी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि ये भारत में इस तरह की पहली शादी है। आप सभी को बता दें कि क्षमा ने 11 जून को शादी करने का फैसला किया था लेकिन विरोध के चलते उन्होंने 8 जून को अपने घर पर ही शादी रचाई। आपको यह भी बता दें कि पंडित ने क्षमा की शादी कराने से मना कर दिया था जिसके बाद घर पर ही टेप बजाकर शादी के मंत्र पढ़े और शादी रचाई गई। अब क्षमा 24 साल की हैं और वह गुजरात में रहती हैं। खुद से शादी करने के फैसले के बाद वे लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanskari Nagri Vadodara (@vadodara_sanskarinagri)

आपको बता दें कि वह ग्रेजुएट हैं और एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। वहीं शादी के बाद सोशल साइट पर उन्होंने अपनी दुल्हन बनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है- 'खुदसे मोहब्बत में पड़ गई, कल मै अपनी ही दुल्हन बनगई।।।' इसी के साथ उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है जो मीडिया वालों के लिए है। इसमें उन्होंने मीडिया वालों को कहा है कि वह उनके घर ना जाएं और उनकी अभी शादी हुई है तो उन्हें एन्जॉय करने दें। उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा है 'कृपया मेरे घर पर मत आइए मेरी कल शादी हुई है मुझे एन्जॉय करने दीजिये।'

आप सभी को बता दें कि शादी के बाद क्षमा ने एक वीडियो संदेश में सभी को धन्यवाद दिया और कहा कि 'वह समर्थन और प्रोत्साहन के लिए आभारी है।' इसी के साथ उन्होंने फेसबुक पर कहा, "मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने मुझे मैसेज किया और मुझे बधाई दी और मुझे उस चीज के लिए लड़ने की ताकत दी, जिसमें मैं विश्वास करती हूं।"

लगी चोट तो डॉक्टर के पास इलाज करवाने पहुंची बंदरिया, वीडियो वायरल

इस कछुए के बॉडी पार्ट्स से बनते हैं चिप्स, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Video: सालों बाद मिले दो बिछड़े चिंपांजी भाई, एक-दूजे को लगा लिया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -