तमिलनाडु में मौजूद है पहला सामुदायिक संक्रमित शख्स ! इस मामले ने प्रशासन में मचाई खलबली

तमिलनाडु में मौजूद है पहला सामुदायिक संक्रमित शख्स ! इस मामले ने प्रशासन में मचाई खलबली
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में दिल्ली के एक 20 वर्षीय युवक के कोरोना संक्रमित होने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित ये युवक भारत में सामुदायिक संक्रमण का पहला मामला हो सकता है। इस युवक को कोरोना का संक्रमण कैसे हुआ, इसे लेकर सरकार अभी भी साफ-साफ कुछ साबित नहीं कर सकी है।   

दरअसल बीते बुधवार (11 मार्च) को पाया गया था कि दिल्ली के एक 20 वर्षीय व्यक्ति कोरोना से संक्रमित है, जिसकी टेस्टिंग चेन्नई में की गई थी। अब ऐसी स्थिति में तमिलनाडु सरकार ने उन सभी लोगों की तलाश आरंभ कर दी है, जो कि उसके संपर्क में आए थे। जानकारी के मुताबिक, यह शख्स उत्तर प्रदेश के रामपुर से पहले दिल्ली गया। इसके बाद दिल्ली से उसने ट्रेन पकड़ी और फिर वहां से चेन्नई पहुंचा। बताया जाता है कि चेन्नई के एक लोकल सैलून में उसने काम करना भी आरंभ कर दिया था। वहीं, जब वह चेन्नई में कुछ दिनों से रहने लगा, तब उसमें कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखना आरंभ हो गए थे। 

ऐसी स्थिति में उसे सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स ने दिल्ली से चेन्नई तक का सफ़र ट्रेन से तय किया था। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि इस संक्रमित व्यक्ति ने कब सफर किया है। 

इंडियन रेलवे के बाद 'जनता कर्फ्यू' के समर्थन में आया Go Air, सभी उड़ानें की रद्द

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

कोरोना के कहर से उबरा बाजार, सेंसेक्स में आई 700 अंकों की मजबूती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -