पीछा करते हुए गीता कपूर के घर पहुंच गया था लड़का, माँ ने पूरे मोहल्ले से करवाई पिटाई
पीछा करते हुए गीता कपूर के घर पहुंच गया था लड़का, माँ ने पूरे मोहल्ले से करवाई पिटाई
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर का सीजन 2 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। शो में अब बेस्ट फाइव के लिए दौड़ जारी हैं, सभी डांसर्स, शो में अपनी जगह पक्की करने के लिए पूरी जान लगा रहे हैं। शो में एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस देखने को मिल रही हैं, जिसमें डांसर्स के मूव्स ऑडियंस को हैरान कर रहे है। इस शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कॉरियोग्राफर गीता कपूर ने अपने क्षेत्र की यादें ताजा करते हुए एक दिलचस्प बात साझा की है। 

प्रोमो में बताया गया है कि जब शो के होस्ट मनीष पॉल तीनों जजों गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा तथा टैरेंस से उनके क्षेत्र के बारे में पूछते हैं तो गीता कपूर बहुत जबरदस्त घटना के बारे में बताती है। गीता बोलती हैं कि उनकी मां ने एक लड़के की पिटाई करवा दी थी। उन्होंने कहा कि "वो लड़का उनका पीछा करते हुए उनकी बिल्डिंग में भी घुस आया था तथा उनके घर तक आ गया। इस बात की खबर जब उनकी मां को लगी तो उन्होंने पूरे मोहल्ले के आदमियों को बताया, जिसके पश्चात् सबने उस लड़के की पिटाई की।" गीता ने बताया कि "इन पिटाई करने वालों में उस लड़के का बड़ा भाई भी सम्मिलित था तथा उसने गुस्से में बोला था कि ये हमारे मोहल्ले की लड़की हैं तुम उसके साथ ऐसा नहीं कर सकते हो।" 

बता दे कि इंडियाज बेस्ट डांसर को कॉरियोग्राफर गीता कपूर, टैरेंस तथा अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जज करते हैं। गीता कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा ने भी कहा कि बचपन में वो रामायण देखने के लिए अपने पड़ोस के घर में जाया करती थी जहां आंटी उन्हें इडली खिलाती थी। यही नहीं टैरेंस ने भी बताया कि हमारा मोहल्ला तो एक पूरा कम्युनिटी था जहां घरों में गेट तक नहीं होते थे। लोग यू हीं आपके घर में आ जा सकते थे। वही इन दिलचस्प बातों ने दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया। 

नए साल को खास बनाने के लिए पति संग राजस्थान पहुंची ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर छाए श्रद्धा आर्या के पति, एक्ट्रेस के बिकिनी पोज को किया कॉपी

फैन ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई रुबीना दिलैक, बोली- 'अपनी जिंदगी में कितनी बार पिट चुका है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -