मनीष पॉल ने अचानक सबके सामने धर्मेन्द्र पर चला दी गोली, मलाइका और गीता कपूर के उड़े  होश
मनीष पॉल ने अचानक सबके सामने धर्मेन्द्र पर चला दी गोली, मलाइका और गीता कपूर के उड़े होश
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियल्टी शो इंडियाज बेस्ट डांसर इस सप्ताह खूब तहलका मचने वाला है। शो में बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंन्द्र एवं वेटर्न अभिनेत्री आशा पारेख की जोड़ी स्पेशल गेस्ट के रूप में भाग ले रहे हैं। धर्मेन्द्र की उपस्थिति में शो बहुत जबरदस्त रहने वाला है जहां एक ओर धर्मेन्द्र, आशा पारेख के साथ रील रोमांस को फिर से दोहराते दिखाई देंगे तो वहीं दूसरी ओर शो के प्रतियोगियों द्वारा उनके लिए तैयार की गई स्पेशल परफॉर्मेंस को देखकर वो भावुक भी होते दिखाई देंगे, मगर शो में अचानक उस समय ट्विस्ट नजर आएगा जब एक व्यक्ति के बोलने पर शो के होस्ट मनीष पॉल उनके ऊपर गोली चला देंगे। 

दरअसल, इस शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें मनीष पॉल एक व्यक्ति का जिक्र करते हुए बोलते हैं कि उन्हें लगता है कि बॉलीवुड में सब कुछ नकली होता है। तत्पश्चात, वो धर्मेन्द्र से बोलते है कि आपकी फिल्म लोहा में जब विलेन आपको गोली मारता है तो आप हाथ से ही उसे रोक लेते हैं, क्या ऐसा वास्तविकता में हो सकता है? इसके पश्चात् धर्मेन्द्र उनके चैलेंज को लेते है, और बोलते हैं कि चलिए मैं ये करके दिखाता हूं। इसके पश्चात् मनीष पॉल स्टेज पर बंदूक लेकर पहुंचते हैं ये देखते है शो की जज गीता कपूर एवं मलाइका अरोड़ा दोनों डर जाती है तथा मनीष उनकी और गोली चला देते हैं। 

वही इससे पूर्व भी इस शो का एक प्रोमो साझा किया गया था जिसमें धर्मेन्द्र एवं आशा पारेख के साथ 'ओ मेरी महबूबा' सांग पर एक बार फिर अपने रोमांस का जादू चलाते नजर आएँगे। प्रशंसक इस एपिसोड की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। प्रोमोज देखकर बोला जा सकता है ये इंडियाज बेस्ट डांसर का ये वीकेंड बहुत जबरदस्त एवं डांस से भरा रहेगा।  

टीवी के इस मशहूर अभिनेता के घर आया नन्हा मेहमान

'तलाक हो गया तो औरत को मर जाना चाहिए?' जानिए आखिर क्यों काम्या पंजाबी ने कही ये बात?

आदित्य संग मुंबई की सड़कों पर साइकिल दौड़ाती नजर आईं निया शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -