कपिल शर्मा शो के ऐतिहासिक एपिसोड में नजर आएगी 1983 की भारतीय क्रिकेट टीम
कपिल शर्मा शो के ऐतिहासिक एपिसोड में नजर आएगी 1983 की भारतीय क्रिकेट टीम
Share:

इन दिनों टीवी शो कपिल शर्मा शो खूब चर्चाओं में चल रहा है और शो में लगातार कपिल को उम्दा प्रदर्शन करते हुए देखा जा रहा है. कपिल के शो में हर बार बड़े बड़े सितारें नज़र आते हैं और कुछ टीवी (छोटे पर्दे) से होते है तो कुछ बड़े पर्दें से. वहीं अब इस बार यानी इस हफ्तें कपिल शर्मा के शो में क्रिकेट के सितारे नज़र आने वाले हैं. जी हां, 1983 में भारत को वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम इस बार कपिल के शो में शिरकत करने वाली है और यह पहली बार होगा जब 1983 की टीम को एक बार फिर से आप एक साथ देख पाएंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आप सभी को बता दें ऐसा पहली बार होने जा रहा है, जब किसी शो में 1983 में वर्ल्ड कप जीतने वाली पूरी टीम पहुंचीं है और सभी को आनन्दित किया है. आप देख सकते हैं हाल ही में मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो जारी किया है और सोनी ल‍िव के ऑफ‍िश‍ियल इंस्टाग्राम पेज जारी प्रोमो में यह सुना जा सकता है कि बीता वक्त वापस नहीं आता है. लेकिन ये वक्त आएगा, जब 1983 के चैम्प‍ियन आएंगे. वहीं इसके बाद कप‍िल शर्मा स्वागत करते हैं कप‍िल देव संग पूरी टीम का और उस दौरान कप‍िल शर्मा कहते हैं कि ये हमारा सौभाग्य है क‍ि आपके आने से टीवी इंडस्ट्री में हमारे शो ने एक र‍िकॉर्ड बना द‍िया.

आपको बता दें कि शो में कपिल देव के साथ मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, दिलीप वेंगसरकर, कृष्णमाचारी श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आजाद, मदन लाल, सैयद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वालसो दिखाई दे रहे हैं.

सारे मतभेद को भुलाकर फिर साथ काम करेंगे टीना और मोहित

गुलाबी लहंगे में खूबसूरती की नयी परिभाषा लिखती दिखीं दृष्टि धामी

सुरभि चंदना के साथ स्विट्जरलैंड घूम रहीं हैं 'कसौटी जिंदगी...' की प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -