'जो 370 हटाए हैं, वो टोक्यो आए हैं...', PM मोदी के स्वागत में जापान में उमड़ा लोगों को हुजूम, देखें Video
'जो 370 हटाए हैं, वो टोक्यो आए हैं...', PM मोदी के स्वागत में जापान में उमड़ा लोगों को हुजूम, देखें Video
Share:

नई दिल्ली: क्वाड शिखर सम्मेलन 2022 में शिरकत करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी आज ( मई 23, 2022) जापान की राजधानी टोक्यो पहुँचे। वहाँ हवाई अड्डे पर भारतीय लोगों ने पीएम मोदी का गर्मजोशी के साथ अभिवादन किया और ‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी’ जैसे नारे लगाकर अपनी खुशी भी प्रकट की। ये स्वागत इतना अभिभूत करने वाला था कि पीएम मोदी ने भी जापान पहुँच सबसे पहले भारतीयों का आभार जताया।

 

एयरपोर्ट से सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भारतीयों के हुजूम ने अपने हाथ में तिरंगा पकड़कर, पीएम मोदी के सामने हाथ जोड़कर उनका जापान में स्वागत कर रहा है। सभी लोग जोर-शोर ‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी, भारत माँ का शेर’ के नारे लगाते नजर आए। कुछ लोगों के हाथ में पीएम मोदी के स्वागत के लिए पोस्टर भी देखा गया, जिन पर लिखा हुआ था- ‘जो 370 मिटाए हैं वो टोक्यो आए हैं।’ सबसे खास बात देखी गई की पीएम मोदी के स्वागत में हवाई अड्डे पर इकठ्ठा हुई भीड़ ने पारंपरिक वेषभूषा धारण की हुई थी। कई लोगों ने तो भगवा रंग और माथे पर टीका भी लगा रखा था। इसी बीच जापानी बच्चे भी पीएम मोदी से मिले, जिन्होंने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री ने उन्हें आशीर्वाद और ऑटोग्राफ दोनों दिए। 

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जापान में रह रहे भारतीयों ने कहा कि, 'हम बेहद खुश हैं कि पीएम मोदी यहाँ आए हैं। उनकी ऊर्जा संक्रमणीय है। उन्होंने हमेंशा हर जगह हमें गौरवान्वित करवाया है।' बता दें कि जापान के पीएम फुमियो किशिदा के निमंत्रण पर पीएम मोदी जापान की राजधानी टोक्यो पहुँच गए हैं। वह वहाँ क्वाड शिखर सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे हैं। 

 

 

 

बच्ची को चढाने के लिए ढाई हज़ार में ख़रीदा खून, डॉक्टर ने कहा- ये तो ब्लड है ही नहीं...

तिरंगे का अपमान, जमीन पर बिछाकर नमाज अदा कर रहा था मोहम्मद तारिक अजीज

कोचिंग जा रहे 11 वर्षीय बच्चे को तेज रफ़्तार बाइक ने मारी टक्कर, 20 KM दूर मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -